Daniel Balaji Death: नहीं रहे तमिल अभिनेता डेनियल बालाजी का निधन, दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

Daniel Balaji passes away: तमिल सिनेमा के मशहूर एक्टर डेनियल बालाजी का आज निधन हो गया है. रिपोर्ट के मुताबिक बीते दिन अभिनेता को चेस्ट पेन की वजह से चेन्नई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

JBT Desk
JBT Desk

Daniel Balaji passes away: साउथ इंडस्ट्री से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है. तमिल सिनेमा के जाने माने अभिनेता डैनियल बालाजी का निधन हो गया है. शनिवार को ईलाज के दौरान हार्ट अटैक आने से अभिनेता का निधन हो गया है. बीते दिन सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें चेन्नई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 48 साल की उम्र में एक्टर के चले जाने इंडस्ट्री को बड़ा झटका मिला है.

डेनियल बालाजी के अचानक निधन होने से परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है, साउथ इंडस्ट्री में शोक छाया हुआ है. सोशल मीडिया पर सभी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

कौन थे डेनियल बालाजी

डेनियल बालाजी का जन्म 2 दिसंबर 1975 को मद्रास में हुआ था. बालाजी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत कमल हासन की फिल्म मरुधानायगम के सेट पर एक यूनिट प्रोडक्शन मैनेजर के रूप में की थी. हालांकि, ये फिल्म रिलीज नहीं हुई थी. बालाजी की पहली भूमिका टेलीविजन धारावाहिक चिट्ठी में थी, जहां उन्होंने डेनियल नाम का एक किरदार निभाया था. बालाजी ने 'कक्का कक्का' और 'वेट्टैयाडु विलायडु' में यादगार भूमिकाएं निभाईं, उन्हें आखिरी बार 2023 में अरियावन में देखा गया था.

विलेन के किरदार के लिए जाने जाते थे बालाजी

डेनियल बालाजी फिल्मों में अपने विलने किरदार के लिए जाने जाते थे. कमल हासन की फिल्म 'विटाईयाडू विलैयादू' में अमुधन किरदार से खूब शोहरत मिली थी. इस किरदार को आज भी तमिल सिनेमा में आइकनिक भूमिकाओं में से एक माना जाता है. उन्होंने तमिल के कई फिल्मों अपनी स्टाइलिश अंदाज से किरदार में जान फूंक दी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. उन्होंने थलापति विजय और सूर्या जैसे कई साउथ सुपरस्टार के साथ काम किया है.

मंदिर का निर्माण करा रहे थे डैनियल बालाजी

डेनियल बालाजी ने टेलीविजन से अपने करियर की शुरुआत की थी. चिट्ठी में डेनियल के रूप में अपने शुरुआती ऑन-स्क्रीन किरदार से उन्हें खूब पहचान मिली. कहा जाता है कि एक अभिनेता होने के अलावा, बालाजी एक धर्मनिष्ठ व्यक्ति थे और कथित तौर पर वे अवाडी में एक मंदिर का निर्माण करा रहे थे.

calender
30 March 2024, 10:04 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो