Dunki Collection Day 4: शाह रुख की फिल्म 'डंकी' ने की बंपर कमाई, 100 करोड़ क्लब में मारी एंट्री...

Dunki Collection Day 4: शाहरुख की फिल्म डंकी ने रविवार को की बंपर कमाई. ये इस साल की शाहरुख की तीसरी हिट फिल्मों में शामिल हो चुकी है. लोगों ने फिल्म की जमकर तारीफ की.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

Dunki Collection Day 4: राजकुमार हिरानी के  डायरेक्शन में बनी फिल्म डंकी की जमकर तारीफ हो रही है. साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. शाहरुख की इस साल आई फिल्म पठान, जवान जो की हिट साबित हुई. इसके बाद अब इस साल तीसरी फिल्म डंकी भी हिट फिल्मों में शामिल हो गई है. 

डंकी' की कमाई 

शाहरुख ने पहली बार राजकुमार हिरानी के साथ पहली फिल्म की है. राजकुमार हिरानी अपनी कॉमेडी फिल्मों के लिए मशहूर है. फिल्म को रिलीज हुए चार दिन बीत चुके है. लेकिन कमाई रूकने का नाम नही ले रही है. रविवार को फिल्म ने अच्छी कमाई की. साथ ही लोग फिल्म की सोशल मिडिया पर जमकर तारीफ कर रहे है. 

100 करोड़ क्लब में शामिल फिल्म

शाहरुख की फिल्म डंकी सोशल मैसेज वाली फिल्म है जिसमें कॉमेडी कर तड़का लगा हुआ है. फिल्म ने पहले ही दिन 30 करोड़ की कमाई कर ली थी. जिसके बाद हर दिन फिल्म बंपर कमाई कर रही है. फिल्म में शाह रुख़ ख़ान के स्वैग और तापसी पी स्टॉकिंग्स की मासूमियत, कहानी के अलावा एक वजह है, इसके बारे में लोग बात कर रहे हैं. बिजनेस, फिल्म ने वीकेंड में 100 करोड़ क्लब में बाजी मार ली है.

रिपोर्ट में बताया गया है कि रविवार को डंकी फिल्म ने 31.50 करोड़ की कमाई की। जबकि, इसकी पहली फिल्म की कुल कमाई 25.61 करोड़ थी। 'डंकी' का कुल बिजनेस 106.43 करोड़ रहा.

'डंकी' एक ही भाषा में रिलीज 

डंकी' को केवल हिंदी में रिलीज किया गया है फिल्म के सबसे ज्यादा शो इवनिंग में चले, जब इसकी ऑक्युपेंसी 66.06 प्रतिशत रही. वहीं, मॉर्निंग शो में 'डंकी' की ऑक्युपेंसी 27.01 प्रतिशत, आफ्टरनून शो में 52.63 प्रतिशत और नाइट शो में 52.96 प्रतिशत रही.

calender
25 December 2023, 08:42 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो