Fighter: 'फाइटर' में अनिल कपूर का लुक हुआ रिवील, कमांडिंग ऑफिसर के रोल में दिखे अनिल कपूर....

Fighter: ऋतिक रोशन की फिल्म 'फाइटर' जो कि जनवरी में रिलिज होगी. इस फिल्म में अनिल कपूर का लुक रिवील हो गया है. अनिल कपूर कमांडिंग ऑफिसर के रोल में नजर आ रहे हैं.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

Fighter: ऋतिक रोशन  की अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से ट्रेंड कर रही है. फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ पहली बार दीपिका पादुकोण नजर आएंगी. दोनों का लुक रिवील हो चुका है. जिसके बाद अब अनिल कपूर का लुक सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है. इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक बेताव इसलिए भी है क्योकि दीपिका और ऋतिक एक साथ इस फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म में अनिल कपूर ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह के रूप में दिखाई देंगे, जो अपने कॉल साइन ‘रॉकी’ के नाम से मशहूर हैं.

कमांडिंग ऑफिसर

अनिल कपूर का ये फाइटर लुक इन दिनों काफी चर्चित  है. ‘फाइटर’ में कमांडिंग ऑफिसर के रूप में अनिल कपूर का किरदार  मास्टरक्लास लग रहा है. इस फोटो में अनिल कपूर कमांडिंग ऑफिसर के लुक में काफी डैशिंग लग रहे हैं.  ब्लैक कलर के गॉगल्स उनके लुक पर और भी जच रहा है.

कब रिलीज होगी ‘फाइटर’?

 सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फाइटर को वायाकॉम 18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स ने बनाया है. फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका जोड़ी को देखने के लिए लोग उत्साहित हैं. बता दें,ये फिल्म 25 जनवरी 2024 को रिलीज होगी यानि की 75 वां गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने फिल्म.

calender
06 December 2023, 03:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो