Gadar 2 New Poster: सनी देओल की फिल्म 'Gadar 2' का शानदार पोस्टर रिलीज, हाथ में पहिया, खुंखार रूप देख कांप जाएगी आपकी रूह

Gadar 2 New Poster: बॉलीवुड स्टार सनी देओल जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' से स्क्रीन पर गदर मचाने वाले हैं. हाल ही में सनी देओल ने फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में वह आक्रामक रूप में नजर आ रहे हैं.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Gadar 2 New Poster OUT: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अपनी अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' को लेकर काफी समय से चर्चे में बने हुए हैं.फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. एक्टर की ये फिल्म साल 2001 में आई 'गदर' की सीक्वल है. 'गदर 2' में सनी देओल के साथ-साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल और उत्कर्ष जैसे सितारे भी मुख्य भूमिका अदा करने वाले हैं. इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों में काफी बज बना हुआ है.

खास बात यह है कि, सनी देओल ने हाल ही में गदर 2 का नया पोस्टर शेयर किया है जिसमें उनका आक्रामक अवतार देखने को मिल रहा है. इस पोस्टर को देखने के बाद दर्शकों की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है. गदर 2 का ये पोस्टर काफी चर्चे में है. इस पोस्टर पर सोशल मीडिया यूजर अपनी ढेर सारी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'इतिहास खुद को दोबारा दोहराया', वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, 'फिल्म ब्लॉकबस्टर होगी', वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'बड़े पर्दे पर बवाल मचाने वाला है'

कब होगी 'गदर 2' रिलीज- 

सनी देओल की गदर 2 को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखा जा रहा है. 22 साल बाद तारा सिंह और सकीना को बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  हाल ही में इस फिल्म का टीजर वीडियो रिलीज किया था जो लोगों को खूब पसंद आया. अब दर्शक फिल्म के ट्रेलर का भी इंतजार कर रहे हैं.आपको बता दें कि सनी देओल और अमीषा पटेल की धमाकेदार फिल्म गदर 2 जुलाई की आखिरी सप्ताह में रिलीज हो सकती है.

calender
14 July 2023, 03:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो