कंगना ने विक्रमादित्य पर किया तीखा पलटवार, बोली- 'शहजादों के गिरोह को सबक सिखाएंगे'

बॉलीवुड से राजनीति में आई कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने विक्रमादित्य के बयान पर तीखा पलटवार किया है. एक्ट्रेस ने कहा कि, 'शहजादों के गिरोह को सबक सिखाएंगे'.

JBT Desk
JBT Desk

हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा की लोकसभा उम्मीदवार एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. शनिवार को कंगना ने कहा कि अनुचित टिप्पणियां करने और राज्य की महिलाओं का अपमान करने वाले 'शहजादों के गिरोह को सबक सिखाएंगे'. बता दें कि, कंगना का ये बयान विक्रमादित्य के बयान के बाद सामने आया है.  

दरअसल, हाल ही में विक्रमादित्य सिंह ने कंगना का जिक्र करते हुए कहा था कि, मैं भगवान राम से प्रार्थना करता हूं कि उन्हें सद्बुद्धि दें. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि मैं आशा करता हूं 'देवभूमि' हिमाचल से शुद्ध होकर बॉलीवुड में वापस जाएंगी.

विक्रमादित्य सिंह ने कंगना के बारे में क्या कहा

हाल ही में एक रैली को संबोधित करते हुए विक्रमादित्या सिंह ने अपनी पर्तिद्विंदी कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए कहा कि, वो चुनाव नहीं जीत पाएंगी क्यों वह हिमाचल के बारे में कुछ नहीं जानती हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि, कंगना के लिए मैं भगवान से प्रार्थना करूंगा कि उन्हें थोड़ी सद्बुद्धि दे और ये भी आशा करती हूं कि वह जब देवभूमि से बॉलीवुड वापस जाए तो शुद्ध होकर जाए.

कंगना ने विक्रमादित्य के बयान पर किया पलटवार

विक्रमादित्य के इस बयान पर कंगना ने एक रैली को संबोधित करते हुए तीखा पलटवार किया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं अशुद्ध हूं क्योंकि मैं फिल्म उद्योग में काम करने के बाद यहां आईं हूं और मुझे पहले जाकर खुद को शुद्ध करना चाहिए. कंगना ने कहा कि उन्हें विक्रमादित्य की टिप्पणी अपमानजनक लगी क्यों वह फिल्मों में काम करके ही उन्होंने अपने परिवार का साथ दिया है.

शहजादों के गिरोह को सबक सिखाएंगे'- कंगना

कंगना ने कहा कि क्षेत्र के लोग अनुचित टिप्पणी करने वाले और महिलाओं के अपमान करने वाले शहजादों के गिरोह को सबक सिखाएंगे'. उन्होंने आगे कहा कि विक्रमादित्य सिंह पैसे के बल पर चुनाव लड़ रहे हैं. जबकि मोदी का जन्म एक गरीब परिवार में हुआ था और उन्होंने बड़े होने के दौरान अपनी मां को संघर्ष करते देखा था. कंगना ने दावा किया है कि, यही कारण है कि उन्होंने लोकसभा के साथ-साथ विधानसभा में भी महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण दिया है.

calender
28 April 2024, 08:39 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो