Katrina-vicky: विक्की कौशल ने कैटरीना के साथ अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का खोला राज

Katrina-vicky: विक्की कौशल की हाल में रिलीज हुई फिल्म जरा हटके जरा बचके की भारी सफलता का आनंद ले रहे हैं। आपको बता दें कि विक्की कौशल ने पहले सारा अली खान के साथ जुड़ी बनाई थी। जो कि दर्शकों को काफी पसंद आई।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • बॉलीवुड के अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों काफी चर्चें में चल रहे हैं।

Katrina-vicky: इनकी फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और तब से यह बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। बॉलीवुड के अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों काफी चर्चें में चल रहे हैं। हाल में ही प्रमोशन के दौरान विक्की ने अपनी पत्नी कटरीना कैफ के बारे में कई खुलासे किए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने शादीशुदा जिंदगी के कई राज भी साझा किए हैं।

इन दिनों विक्की कौशल और कैटरीना कैफ न्ययॉर्क में मना रहे हैं छुट्टियां

आपको बता दें कि मसहूर एक्ट्रेस विक्की कौशल और कटरीना कैफ दोनों ही इन दिनों न्ययॉर्क में अपनी छुट्टियां मना रहे हैं। एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वह अपनी फिल्में किस तरह से चुनते हैं। उन्होंने बताया है कि कौशल घर परिवार में काम की चर्चा करते हैं और सभी से अपनी राय साझा करते हैं क्योंकि उनमें से अधिकांश फिल्म इंडस्ट्री से हैं। साथ ही उन्होंने कहा है कि मेरी मां वीणा कौशल ने परिवार के लिए एक खास नियम बनाया है।

वर्क प्रोजेक्ट पर चर्चा

 विक्की ने कहा- ‘मेरे परिवार में लगभग सभी लोग फिल्म उद्योग से हैं। मेरे पिता शाम कौशल, भाई सनी से लेकर मेरी पत्नी कैटरीना तक, हम अक्सर एक-दूसरे के साथ अपेन प्रोजेक्ट्स पर चर्चा करते हैं और अपनी राय साझा करते हैं। किसी खास प्रोजेक्ट में हमारे लिए क्या काम कर सकता है और क्या नहीं, इस पर बात करते हैं। इसको लेकर एक बार हम डाइनिंग टेबल पर वर्क प्रोजेक्ट  को लेकर काफी देर तक चर्चा की थी।

शादीशुदा जिंदगी की 2 अहम बातें

विक्की और केटरीना ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया है और 2021 में दोनों एक्ट्रेस ने शादी कर ली। तब से यह जोड़ी शादीशुदा जिंदगी के मजे ले रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल ने शादीशुदा जिंदगी को लेकर कई बातें कहीं थी। जिसमें उन्होंने ये भी कहा था कि शादीशुदा जिंदगी में विश्वास और दो लोगों के लिए हमेशा हर बात पर सहमत होना चाहिए।

calender
27 June 2023, 12:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो