Mithun Chakraborty : सीने में दर्द उठने से बिगड़ी मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत, कोलकाता के अस्पताल में किया भर्ती

Mithun Chakraborty : बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत अचानक से खराब हो गई जिसके चलते उन्हें कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस बात जानकारी एक्टर के बेटे से दी है.

calender
10 February 2024, 01:41 PM IST

हाइलाइट

  • कई दिनों से खराब थी एक्टर की तबीयत.
  • कब की इंडस्ट्री में शुरुआत?

Mithun Chakraborty: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत हो गई जिसके चलते उन्हें तुरंत कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि मिथुन चक्रवर्ती के सीने मं दर्द उठा था. इस बात की जानकारी एक्टर के बेटे ने सोशल मीडिया पर दी है.

कई दिनों से खराब थी एक्टर की तबीयत

एक्टर की पिछले कुछ दिनों से तबीयत ठीक नहीं थी, कथित तौर पर, अभिनेता की तबीयत ठीक नहीं थी, उन्हें सीने तेज दर्द और बैचेनी की शिकायत हुई. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. उनका इलाज चल रहा है, फिलहाल दिग्गज अभिनेता की तबीयत कैसी है इस बात की जानकारी नहीं दी गई है.

कोलकाता के अस्पताल में चल रहा है इलाज

मिथुन चक्रवर्ती की उम्र 73 वर्ष की है 10 फरवरी दिन शनिवार यानी आज करीब 10 बजे अभिनेता के सीने में तेज दर्द हुआ और साथ ही बेचैनी महसूस होने लगी. तबीयत बिगड़ने पर अभिनेता को तुंरत अस्पताल ले जाया गया. जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है. लेकिन एक्टर की तबीयत अब कैसी है इस बात की जानकारी नहीं दी गई है.

अभिनेता ने अपने नमाशी के सोशल मीडिया के माध्यम से भी अपनी जीत पर प्रतिक्रिया व्यक्त की थी. सम्मान पर प्रतिक्रिया देते हुए मिथुन ने कहा- बहुत खुशी, बहुत तकलीफों के बाद जब इतना बड़ा सम्मान मिलता है तो उसकी फीलिंग ही कुछ और होती है. 

कब की इंडस्ट्री में शुरुआत

मिथुन चक्रवर्ती ने कई फिल्मों में काम किया है तो वहीं फैंस ने भी इनकी हर एक फिल्म और गानें सुने हैं. एक्टर लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करते हैं. मिथुन चक्रवर्ती ने 1976 से इंडस्ट्री मे अपनी शुरुआत की थी, अपने बेहतरीन करियर के चलते उन्हें नेशनल अवॉर्ड सहित कई सम्मान मिले हैं. हिंदी सिनेमा में मिथुन चक्रवर्ती डिस्को डांसर, जंग, प्रेम प्रतिज्ञा, प्यार झुकता नहीं और मर्द जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है.

calender
10 February 2024, 01:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो