एक के बाद एक मुश्किलें, अब सलमान खान के घर पहुंची 'लॉरेंस बिश्नोई' नाम से बुक की गई कैब

सलमान खान की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. बीते दिन गैंगस्टर 'लॉरेंस बिश्नोई' नाम से बुक की गई कैब उनके घर पर पहुंची जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है.

JBT Desk
JBT Desk

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान पर गैंगस्टर 'लॉरेंस बिश्नोई' नाम का खतरा मंडरा रहा है. एक्टर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. अभी हाल ही में उनके घर के बाहर दो बाइक सवार शूटरों ने 5 राउंड फायरिंग की थी वही इसके कुछ दिन बाद एक कैब उनके घर के पते पर पहुंची जो गैंगस्टर के नाम से बुक की गई थी.

दरअसल, उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के एक 21 वर्षीय छात्र सलमान खान के घर पते पर अपनी गाड़ी लेकर पहुंचा जो "लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर बुक की गई थी. इसी आरोप में मुंबई पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

सलमान खान के घर पहुंची 'लॉरेंस बिश्नोई' नाम से बुक की गई कैब

गुरुवार को एक कैब ड्राइवर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचा और गेट पर मौजूद सुरक्षा गार्ड से पूछा कि लॉरेंस बिश्नोई कहां रहता है. उसने गार्ड को बताया कि वह लॉरेस बिश्नोई को लेने के लिए वहां आया है. मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने लॉरेंस बिश्नोई का नाम सुना और कैब ड्राइवर को हिरासत में ले लिया. इसके बाद कैब ड्राइवर को बांद्रा पुलिस को सौंप दिया गया. पुलिस के मुताबिक, एग्रीगेटर सर्विस के जरिए कैब बुक करने वाले एक व्यक्ति ने ड्राइवर को गैलेक्सी अपार्टमेंट से लॉरेंस बिश्नोई नाम के एक व्यक्ति को लेने के लिए कहा था. पुलिस ने कहा कि कैब ड्राइवर को इस बात का अंदाजा नहीं था कि उसे जो पता दिया गया था वह सलमान खान का घर था और लॉरेंस बिश्नोई एक गैंगस्टर का नाम है.

नहीं खत्म हो रही सलमान खान की मुश्किलें

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई फिलहाल जेल में बंद है लेकिन जेल के चार दिवारी के अंदर से ही सलमान खान को मारने का प्लान बना रहा है. कथित तौर पर 1998 में सलमान खान ने  काले हिरण का शिकार किया था जिससे गैंगस्टर सलमान खान से गुस्सा है और उससे प्रतिशोध लेना चाहता हैं. यही वजह है कि वह लगातार एक्टर को निशाना बना रहा है. हाल ही में एक्टर के घर के बाहर गोलीबारी हुई थी जिसकी जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली थी.

calender
20 April 2024, 06:23 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो