शाहरुख खान को दिल्ली हाई कोर्ट से मिली राहत, ‘जवान’ की क्ल्पि और तस्वीरों को सोशल मीडिया से हटाने का कोर्ट ने दिया आदेश

Jawan Leaked Clips: शाहरुख खान को दिल्ली हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिली है, एक्टर की प्रोडक्शन हाउस 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड' द्वारा कॉपीराइट उल्लंघन के मामले में हाईकोर्ट ने एक आदेश जारी किया है। 

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

हाइलाइट

  • शाहरुख खान को दिल्ली हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत

Jawan Leaked Clips: बॉलीवुड के किंग खान, शाहरुख खान 4 साल बाद फिल्म 'पठान' से पर्दे पर कमबैक किए हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन दिखाया। अब शाहरुख अपने फैंस के लिए एक और धमाकेदार फिल्म जवान लेकर आ रहें हैं इस बीच 'जवान' फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें और वीडियो क्ल्पि सोशल मीडिया पर लीक हो गई थी जिसके बाद शाहरुख खान और उनकी टीम ने दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

मामले में दिल्ली हाई कोर्ट ने जारी किया आदेश

शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान का प्रोडक्शन हाउस (रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड) द्वारा कॉपीराइट के उल्लघंन को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट में मुकदमा दायर किया गया था। इस मामले में न्यायमूर्ति सी हरि शंकर ने एक आदेश पारित किया है, हाई कोर्ट ने डायरेक्ट टू होम, केबल टीवी प्लेटफॉर्म वेबसाइट के साथ-साथ जॉन डो बचाव पक्ष को 'जवान' का कॉपीराइट उल्लंघन करने से रोका है साथ ही  फिल्म 'जवान' के कॉपीराइट कंटेट के प्रसार को रोकने के लिए भी सख्त कदम उठाने और सभी एक्सेस ब्लॉक करने का आदेश दिया है। 

जवान की लीक हुई वीडियो क्ल्पि और तस्वीरें हटाने का कोर्ट ने दिया आदेश 

आपको बता दें कि  कुछ दिन पहले जवान की शूटिंग के दौरान के कुछ वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई थी, वायरल हुए एक क्ल्पि में शाहरुख खान फाइट सीक्वेंस था और दूसरे क्ल्पि में जवान की लीड एक्ट्रेस नयनतारा और शाहरुख की तस्वीर थी। इस मामले को लेकर शाहरुख खान ने दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी जिसके बाद कोर्ट ने फैसला सुनाया है। अदालत के इस फैसले से शाहरुख और उनकी टीम को बड़ी राहत मिली है।

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'जवान' एटली के निर्देशन में बन रही है जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ एक्ट्रेस नयनतारा और विजय सेतुपति अहम भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में अल्लू अर्जुन और थलापति विजय का कैमियो रोल भी देखने को मिलेगा।

लीक होने के बाद फिल्म पोस्टपोन होने की अफवाह

एटली के निर्देशन में बन रही फिल्म 'जवान' के सेट से वीडियो और तस्वीर लीक होने के बाद अफवाह आ रही थी कि फिल्म को पोस्टपोन किया जा रहा है, इस बीच अब खबर आ रही है कि जवान अपने तय समय यानी 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। वही फिल्म के प्रमोशन के लिए मेकर्स भारी खर्च करने की तैयारी में हैं। मई में जवान का प्रोमो रिलीज किया जाएगा और इसके बाद फिल्म का ट्रेलर और गाना भी जारी होगा। 

calender
26 April 2023, 12:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो