कपिल शर्मा के शो में छलके सनी देओल और बॉबी के आंसू, देखें वायरल वीडियो

कपिल शर्मा के शो में सनी देओल ने 2023 के बारे में बात करते हुए भावुक हो गए, जिस साल देओल परिवार को काफी बड़ी सफलता मिली.

JBT Desk
JBT Desk

The Great Indian Kapil Show : बॉलीवुड में धमाकेदार कमबैक करने वाले एक्टर सनी देओल ने कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा के शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में पहुंचे. सनी देओल का एपिसोड अभी तक रिलीज नहीं हुई है. लेकिन एपिसोड के प्रोमों वीडियो ने सभी को हैरान कर दिया. कपिल के शो में सनी देओल अपनी भाई और एक्टर बॉबी देओल के साथ शो में पहुंचे थे. 

कपिल शर्मा शो के वीडियो प्रोमो में दोनों अपनी जिंदगी के संघर्ष में भावुक होते नजर आ रहे हैं. दोनों ने शो अपनी पर्सनल लाईफ के बारे में शोयर किया है. 

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ 

कपिल शर्मा के शो में सनी देओल ने खूब मस्ती भी कि और अपने स्ट्रगल के बारे में भी बात की है. सनी के भावुक होने का वीडियो वायरल हो रहा है. यो एपिसोड नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है, बीते दिनों कपिल शर्मा ने एक्टर आमिर खान का स्वागत किया गया था. शो में सनी ने अपनी पर्सनल लाइफ के बाद से प्रोफेशनल लाइफ के बारे में शेयर किया है. 

2023 के बाद बदल गई जिंदगी

सनी देओल के प्रोमो वीडियो में बताया कि 1960 में दशक से हम लोग लाइम लाइट में हैं, लेकिन कई साल हो गए ऐसे ही कोशिश करते रहे. कुछ समझ नहीं आ रहा था , कुछ चीजें नहीं हो रही थीं. करण जौहर के फिल्म  ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में धर्मेंद्र ने की एकटिंग ने सबको दीवाना बनाया , जबकि ‘गदर 2’ और ‘एनिमल’ की सक्सेस ने सनी और बॉबी देओल के करियर को काफी पूश मिला. सनी देओल ने कहा, ‘मेरे बेटे की शादी हो गई, फिर गदर 2 रिलीज हुई, उससे पहले भी पिताजी की फिल्म (रॉकी और रानी की प्रेम कहानी) रिलीज हुई और हमें विश्वास ही नहीं हो रहा था कि हम इतने भाग्यशाली कैसे हो गए.’

calender
05 May 2024, 06:50 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो