Asaduddin Owaisi: ज़हर का मुक़ाबला ज़हर से करेंगे तो सब मर जाएंगे, ओवैसी ने दी कांग्रेस को नसीहत

Asaduddin Owaisi news: एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर किया हमला. तेलंगाना में कांग्रेस को नसीहत देते हुए कहा “अंधेरे का मुक़ाबला अंधेरे से करेंगे तो हमेशा के लिए अंधेरा हो जाएगा.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

हाइलाइट

  • कांग्रेस को ओवैसी ने दी नसीहत, अंधेरे का मुक़ाबला अंधेरे से करेंगे तो हमेशा के लिए अंधेरा हो जाएगा

Asaduddin Owaisi news: एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने लोकसभा चुनाव 2024 और तेलंगाना विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को नसीहत दी है. उन्होंने अपने बयान में कांग्रेस को अपनी विचारधारा स्पष्ट करने के लिए कहा है. साथ ही उन्होंने हिंदुत्व की विचारधारा को ज़हर बताया है.

वीडियो जारी कर किया कांग्रेस पर हमला-

15 जून को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जारी एक बयान में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “बहुत से लोगों को बड़ी उम्मीद है कि कांग्रेस पार्टी कुछ करेगी. हम भी उम्मीद करते हैं. करो आप, हम नहीं रोकना चाह रहे आपको. मगर आप ये बताओ कि अगर आपका मुक़ाबला यह होगा कि मोदी से बड़ा हिंदुत्व की विचारधारा का नेता मैं हूं. ज़हर का मुक़ाबला ज़हर से करेंगे तो सब मर जाएंगे.”

कांग्रेस को ओवैसी की नसीहत-

उन्होंने आगे कहा, “अंधेरे का मुक़ाबला अंधेरे से करेंगे तो हमेशा के लिए अंधेरा हो जाएगा. आप ज़ुल्म का मुक़ाबला कैसे करेंगे. आप बताएंगे कि मैं भी वैसा रहूंगा. कांग्रेस पार्टी तेलंगाना में बोलती है कि अगर हमको बहुमत मिला तो हम 100 विधानसभाओं में 10 करोड़ की लागत से एक-एक राम मंदिर बनाएंगे. आप कहां विचारधारा पर मुक़ाबला कर रहे हैं बीजेपी से. आप बीजेपी से विचारधारा पर मुक़ाबला करिए उनको हराइये.”

तेलंगाना विधानसभा चुनाव से पहले ओवैसी एक्शन में-

गौरतलब है कि तेलंगाना में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं. एआईएमआईएम पार्टी चुनाव में ज़्यादा से ज़्यादा सीटों को जीतने के लिए भरसक कोशिश में लगी है. वहीं, कांग्रेस भी राज्य में सत्ता पाने के लिए अपना दमखम दिखाने के पूरे प्रयास में है. वर्तमान में केसीआर की पार्टी भारत राष्ट्र समिति राज्य की सत्ता पर आसीन है.

calender
16 June 2023, 12:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो