'जेल का जवाब वोट से', लोकसभा चुनाव के लिए 'AAP' ने लॉन्च किया नया चुनावी कैंपेन

Lok Sabha Election 2024:आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनाव को लेकर एक नया चुनावी कैंपेन शुरू किया है. पार्टी के नेता संजय सिंह, संदीप पाठक और गोपाल राय ने मिलकर इस कैंपेन को लॉन्च किया है.

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Election 2024: आप नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने पंजाब समकक्ष भगवंत मान के साथ शुक्रवार को यहां 'संसद में भी ब्राह्मण, तो दिल्ली होगी और खुश हाल' के नारे के साथ पार्टी के आम चुनाव अभियान की शुरुआत की. आम चुनाव अप्रैल-मई में होने वाले हैं. पार्टी के नेता संजय सिंह, संदीप पाठक और गोपाल राय ने मिलकर इस कैंपेन को लॉन्च किया है.

आम आदमी पार्टी (आप) ने सोमवार को दिल्ली में लोकसभा चुनाव से पहले एक नया अभियान शुरू किया है. "जेल का जवाब वोट से" (जेल को वोट से जवाब देना) के नारे के साथ एक पोस्टर जारी किया है जिसका उद्देश्य है मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ समर्थन जुटाना. इस बीच आज दिल्ली हाईकोर्ट में कथित शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तारी और हिरासत को चुनौती देने वाली दिल्ली के सीएम केजरीवाल की याचिका पर सुनवाई होगी.

सोमवार दोपहर आप मुख्यालय में अपनी पार्टी के सहयोगियों संजय सिंह, गोपाल राय और पंकज गुप्ता के साथ अभियान शुरू करने वाले वरिष्ठ आप नेता संदीप पाठक ने कहा, "हम चाहते हैं कि आप (मतदाता) केजरीवाल को सशक्त बनाएं." नया अभियान केजरीवाल और उनके पंजाब समकक्ष भगवंत मान द्वारा पार्टी के शुरुआती "संसद में भी केजरीवाल, तो दिल्ली होगी और खुशहाल" अभियान को हरी झंडी दिखाने के ठीक एक महीने बाद आया है.

आप नेताओं ने कहा कि वे नए अभियान को लोगों तक ले जाएंगे और उन्हें बताएंगे कि केजरीवाल को कुचलने की एक ''साजिश'' के तहत मनगढ़ंत मामले में गिरफ्तार किया गया है. हालाँकि, 2021-22 की दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति में कथित अनियमितताओं को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा 21 मार्च को केजरीवाल की गिरफ्तारी ने पार्टी को अपने अभियान को फिर से व्यवस्थित करने के लिए मजबूर किया और इसके बजाय अपने चुनाव पूर्व अभियान को मुख्यमंत्री के कारावास पर केंद्रित किया.

calender
09 April 2024, 05:51 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो