बृजभूषण सिंह लाइव नार्को टेस्ट के लिए तैयार, कहा- पहले पहलवानों को कराने हो TEST

बृजभूषण सिंह ने कहा कि "मैं नार्को टेस्ट के लिए तैयार हूं। उनका (आरोप लगा रहे खिलाड़ी) भी नार्को टेस्ट होना चाहिए। पहले वे नार्को टेस्ट कराएं, मैं लाइव टेस्ट के लिए भी तैयार हूं।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • मैं लाइव नार्को टेस्ट के लिए तैयार हूं, लेकिन पहले पहलवानों की हो TEST: बृजभूषण सिंह

Wrestlers Protest: महिला पहलवानों के कथित यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पिछले एक महीने से जंतर-मंतर पर पहलवान विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। पहलवान विनेश फोगाट, साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया मांग कर रहे हैं कि बृजभूषण सिंह का नार्को टेस्ट हो। 

इसी बीच सिंह ने बुधवार (24 मई को ) उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि "मैं नार्को टेस्ट के लिए तैयार हूं। उनका (आरोप लगा रहे खिलाड़ी) भी नार्को टेस्ट होना चाहिए। पहले वे नार्को टेस्ट कराएं, मैं लाइव टेस्ट के लिए भी तैयार हूं। पुलिस मुझसे 5-6 घंटे पहले भी पूछताछ कर चुकी है। आगे भी अगर पुलिस को पूछताछ करनी होगी तो उसके लिए मैं चला जाऊंगा।

इससे पहले उन्होंने कहा था ,‘‘ यह आरोप नहीं, छुआछूत का मामला है। गुड टच-बैड टच का मामला है। मुझ पर झूठे आरोप लगाए गए हैं, लेकिन यह आरोप मुझ पर नहीं आया है। बल्कि भगवान ने मुझे इस आरोप से लड़ने के लिए माध्यम बनाया है।’’

उल्लेखनीय है कि भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए देश के जाने-माने पहलवान इस वक्त दिल्ली के जंतर-मंतर पर बीते 23 अप्रैल से धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शन कर रहे पहलवानों में विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया तथा साक्षी मलिक समेत कई नामी पहलवान शामिल हैं।

calender
24 May 2023, 07:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो