Delhi: दिल्‍ली में श्रद्धा जैसा एक और हत्याकांड! गीता कॉलोनी फ्लाईओवर के पास टुकड़ों में मिला लड़की का शव

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में अपराध की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है. बुधवार को दिल्ली के गीता कॉलोनी फ्लाईओवर के पास टुड़कों में लड़की की लाश मिलने से हडकंप मच गया है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Delhi Crime News: देश की राजधानी दिल्ली में अपराध की क्रूर घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. बुधवार को गीता कॉलोनी फ्लाईओवर के पास टुकड़ों में लड़की का शव मिलने से हड़कंप मच गया है. इस घटना ने एक बार फिर से चर्चित श्रद्धा हत्याकांड़ की यादें ताजा कर दी है. जानकारी के मुताबिक, बुधवार सुबह करीब 9 बजे पुलिस को सूचना दी गई कि फ्लाइओवर के पास कुछ इंसानी अंग पड़े हैं, जिन्हें कई जगह बिखेरा गया था. फिलहाल महिला की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ज्वाइंट सीपी सेंट्रल रेंज परमादित्य ने बताया कि दिल्ली गीता कॉलोनी फ्लाईओवर के नीचे एक शव मिला है. शव 2 बैग में है, एक में सर और दूसरे में शरीर के दूसरे टुकड़े हैं. लंबे बालों से लग रहा है कि शव महिला का है. शव विघटित है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. फॉरेंसिक जांच की जा रही है.

वहीं, उत्तरी दिल्ली डीसीपी सागर सिंह कलसी ने कहा कि मामले की जांच के लिए क्राइम और फॉरेंसिक टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया है. हम और सबूत इकट्ठे करने के लिए ड्रोन की मदद से इलाके में तलाशी अभियान चला रहे हैं. 

दरअसल, इस मामले ने चर्चित श्रद्धा हत्याकांड़ की यादें ताजा कर दी है. पिछले साल 27 साल की श्रद्धा वालकर की कथित रूप से उसके लिव-इन पार्टनर आफताब ने गला घोंटकर हत्या कर दी थी. इसके बाद उसके श्रद्धा के शव के 30 से ज्यादा टुकड़े कर दिल्ली के अलग-अलग स्थानों पर फेंके थे. 

calender
12 July 2023, 11:13 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो