पहले किए गर्दन - कान पर चाकू से 60 वार, फिर लाश के पास ही नाचने लगा आरोपी, दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल

Delhi Murder: आरोपी ने नाबालिग के सिर से लेकर कंधे तक करीब 60 लगातार वार किये और वहीं नाचने लगा इसके बाद फिर शव को बालों से पकड़कर घसीता हुआ ले गया.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Delhi Murder: दिल्ली के वेलकम इलाके से हत्या की ऐसी वारदात सामने आई है जिसको जानने के बाद हर किसी की रूह कांप गई है. मंगलवार देर रात जब ये घटना सामने आई तो लगा कि यह मामूली वारदातों की ही तरह होगी. लेकिन जब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया तो सबके पैरों तले जमीन खिसक गई. 

पेंचकस की तरह घुमा दिया चाकू

बताया जा रहा है कि नाबालिग को केवल 350 के लिए अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया. हत्यारोपी ने अपने ही समान उम्र के लड़के की कान और गर्दन में चाकू को घुसाकर पेंचकस की तरह घुमा दिया था. 

आरोपी ने नाबालिग के सिर से लेकर कंधे तक करीब 60 लगातार वार किये और वहीं नाचने लगा इसके बाद फिर शव को बालों से पकड़कर घसीता हुआ ले गया. इसके बाद भी जब उस निर्देयी का मन नहीं भरा तो वापस से नाचने लगा. ये वीडियो इतना भयानक है कि इसे देख हर कोई अपनी आंखों को बंद करने पर मजबूर हो रहा है. 

जानें क्या है पूरा मामला....

वेलकम इलाके में मंगलवार देर रात लूट का विरोध करना एक नाबालिग को भारी पड़ गया. जहां एक किशोर ने नाबालिग पर चाकू से लगातार 60 वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. उस नाबालिग लड़के की इतनी गलती थी की उसने 350 रुपये देने से इंकार कर दिया था.

जिससे गुससे में आकर आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद किशोर, नाबालिग की जेब से 350 रुपये भी लूटकर लिये.  मृतक की पहचान 'यूसुफ' जिसकी उम्र 17 साल के है रूप में हुई है.

इस खौफनाक हत्याकांड के बाद फरार 17 वर्षीय आरोपी को दिल्ली पुलिस ने बुधवार सुबह गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही हत्या का मामले दर्ज कर लिया है. दिल्ली पुलिस को आरोपी के पास से चाकू बरामद हुआ है. 

calender
23 November 2023, 04:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो