हाईकोर्ट ने सेफ कुणाल कपूर को दी तलाक की इजाजत, पत्नी की क्रूरता से थे परेशान

'मास्टर शेफ' में जज रहे कुणाल कपूर ने अपनी पत्नी को तलाक देने की याचिका दिल्ली हाईकोर्ट में लगाई. उन्होंने अपनी पत्नी पर माता-पिता का सम्मान ना करने और उन्हें अपमानित करने का आरोप लगाया है.

JBT Desk
JBT Desk

Chef Kunal Kapur Divorce: टेलिवीजन का फैमस शो 'मास्टर शेफ' में जज रहे चुके कुणाल कपूर ने मंगलवार को दिल्ली उच्च न्यायालय में अपनी पत्नी को  क्रूरता के आधार पर तलाक दे दिया. बेंच ने कहा की कुनाल की पत्नी का रवईया ठीक नहीं था. जब दो में से एक पार्टनर का ऐसा व्यवहार होता है, तो इसका फर्क दोनों के बीच पड़ता है. इसलिए उन्हें साथ रहने के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता है. आगे कोर्ट ने बोला की कुणाल की पत्नी ने पब्लिक में भी सबके सामने कुणाल का अपमान किया है. सबके सामने ऐसा करना क्रूरता के बराबर होता है

2008 में हुई थी शादी

 कुणाल कपूर की शादी उनकी पत्नी 2008 में हुई थी. 2012 में उनके बेटे का जन्म हुआ था. कुणाल ने अपनी याचिता में अपनी पत्नी पर उनके माता-पिता का सम्मान नहीं करने का आरोप लगाया था. दूसरी तरफ, उनकील पत्नी ने उन पर अदालत को गुमराह करने के लिए झुठे आरोप लगाने का आरोप लगाया है. इसके साथ उनकी पत्नी ने बोला की वे हमेशा कुणाल के साथ जीवनसाथी की तरह रहने की कोशिश करती थी और उनके लिए वफादार रही हैं. लेकिन कुणाल ने मुझे हमेशा अंधेरे में रखा और तलाक लेने के लिए मनगढ़ंत कहानियां गढ़ीं.

कोर्ट ने पत्नी के बिहेवियर को क्रूरता माना

बेंच ने कहा कि पत्नी से अलग होने के बावजूद, कुणाल अपने बेटे की शिक्षा और अन्य खर्च के लिए आर्थिक सहायता करते आए हैं. इसके साथ ही उनकी पत्नी उन पर पब्लिक में चिल्लाती भी थी. कोर्ट ने माना कि कानून के मुताबिक पब्लिक में किसी भी पति या पत्नी के खिलाफ अपमानजनक और निराधार आरोप लगाना क्रूरता के बराबर होता है. 

वॉट्सऐप चैटिंग 

बेंच ने दोनों के बीच हुई वॉट्सऐप चैटिंग देखी और कहा- चैटिंग देखकर लगता है कि कुणाल को अपने बेटे से मिलना चाहते थे, लेकिन उनकी पत्नी बार-बार बेटे को कुणाल से मिलाने की बात को टालती रही. दूसरी ओर वो पति कुणाल से आर्थिक सहायता लेती रहीं. ऐसा करने से पिता-बेटे के बीच दूरी बढ़ती है. इससे पिता में तनाव पैदा हो सकता है. 

calender
03 April 2024, 07:44 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो