Sanatana Dharma Row: सनातन धर्म के विरोधियों को कपिल मिश्रा ने दिया जवाब, बोले- इनका मर्दन भारत की जनता करेगी

कपिल मिश्रा ने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि सनातन विरोधियों को मान मर्दन तो भारत की जनता ही करेगी. उन्होंने कहा कि सनातन से नफरत में कांग्रेस और पूरा विपक्ष अंधा हो चुका है.

Akshay Singh
Akshay Singh

हाइलाइट

  • सनातन विवाद में कपिल मिश्रा की एंट्री
  • लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष को जवाब देगी जनता

Delhi BJP: सनातन धर्म पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है, अब दिल्ली बीजेपी के उपाध्यक्ष कपिल मिश्रा भी इस विवाद में कूद आए हैं. उन्होंने विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सनातन विरोधियों को मान मर्दन तो भारत की जनता ही करेगी. उन्होंने कहा कि सनातन से नफरत में कांग्रेस और पूरा विपक्ष अंधा हो चुका है. पहले मंदिर को लेकर कई साजिशें रची गईं और अब महाकाल लोक में सुरजेवाला लगातार झूठ फैला रहे हैं. 

कपिल मिश्रा ने दी कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई 

बता दें कि कपिल मिश्रा ने विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि श्री कृष्ण जन्माष्टमी की सभी को शुभकामनाएं और सभी पर उनकी कृपा बनी रहे. उन्होंने आगे कहा कि भगवान श्री कृष्ण ने कालिया नाग फनों का मर्दन किया था, वैसे ही सनातन विरोधियों का मर्दन जनता करेगी. दरअसल, कपिल मिश्रा और आम आदमी पार्टी के बीच विवाद चलता रहता है, वह आप छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे, उसके बाद से वह लगातार AAP को घेरने का मौका नहीं छोड़ते हैं. 

लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षियों को जवाब देगी जनता 

कपिल मिश्रा ने सनातन धर्म विवाद में एक बार फिर एंट्री मार दी है और आम आदमी पार्टी और विपक्षी गठबंधन को आड़े हाथ लिया है. उनका कहना है कि इन लोगों के कार्य दिल्ली सहित पूरा देश देख रहा है. लोकसभा चुनाव के दौरान विपक्षियों का मर्दन जनता ही करेगी. 

calender
07 September 2023, 12:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो