Haryana Election: AAP का मिशन हरियाणा, चुनाव को लेकर दिल्ली CM ने की पार्टी नेताओं के साथ बैठक

Haryana News: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पार्टी नेताओं के साथ बैठक की..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Haryana News: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पार्टी नेताओं के साथ बैठक की यह बैठक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के स्थित आवास पर हुई, आप की तरह से बयान जारी कर कहा गया है कि इस दौरान हरियाणा के पदाधिकारियों के संघर्ष से अवगत कराया. 

विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए पार्टी ने प्रदेश रविवार तक पहुंच बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया है. इसके लिए पार्टी के तमाम कार्यकर्ता दिल्ली व पंजाब सरकार की उपलब्धियों का थैला लेकर हरियाणा के लोगों के घर जाएंगे. ताकि उन्हें बताया जा सके कि उनके पड़ोसी राज्यों में अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान की सरकारें जनहित के कितने काम आ रही हैं.

आप हरियाणा ने ट्वीट कर लिखा कि, "AAP के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज हरियाणा राज्य के आगामी चुनावों को लेकर अपनी पार्टी के नेताओं के साथ बैठक की और उन्हें हरियाणा में कार्यकर्ताओं के संघर्ष और जमीनी स्तर पर जनता के फीडबैक से अवगत कराया. परिवर्तन और काम की राजनीति के पुरोधा से मिलकर हरियाणा नेतृत्व में नई ऊर्जा का संचार हुआ, आम आदमी हरियाणा को इस बार समस्याओं का हल कर देने वाली सरकार देंगी."

पांचों गांवों को मिलाकर पार्टी ने एक सर्किल बनाया बनाया है. छोटे गांवों में 11 और बड़े गावों में 21 पदाधिकारियों की टीम तैयार की जाएगी. वार्ड में भी यह व्यवस्था रहेगी. बूथ स्तर पर 10 पदाधिकारियों की टीम तैयार की जाएगी. कुल मिलाकर करीब दो लाख नए पदाधिकारी बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है. 

calender
11 September 2023, 11:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो