Jammu Kashmir News : कुपवाड़ा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, मारे गए 5 विदेशी आतंकवादी

Jammu Kashmir News : सूत्रों के अनुसार कुपवाड़ा में सुरक्षा एजेंसियों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। इसमें 5 विदेशी आतंकियों के मारे जाने की खबर सामने आई है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Jammu Kashmir News : जम्मू कश्मीर में भारत और पाकिस्तान की सीमा एलओसी के पास स्थित कुपवाड़ा से बड़ी खबर सामने आई है। कुपवाड़ा में एजेंसियों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी है। सूत्रों के अनुसार एलओसी के पास जुमागुंड इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस ने इस इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया। कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट में जानकारी दी कि कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा के पास आतंकियों के छिपे रहने के बाद पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया। कश्मीर के ADGP विजय कुमार ने बताया कि कुपवाड़ा मुठभेड़ में 5 विदेशी आतंकवादी मारे गए।

सूत्रों से मिली जानकारी

सूत्रों के अनुसार सुरक्षा एजेंसियों और आतंकियों के बीच हुई इस मुठभेड़ जारी है। इसमें 5 विदेशी आतंकियों के मारे जाने की खबर सामने आई है। आपको बता दें कि एलओसी के पास होने की वजह से अकसर कुपवाड़ा में आतंकी गतिविधियां देखने को मिलती रहती हैं। ये आतंकी गतिविधियां का केंद्र बन गया है। खबरों की मानें तो आंतकी हमेशा यहां से भारत में घुसने की कोशिश करते रहते हैं।

यहां भी सामने आया था मामला

15 जून को सेना ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया था। इस दौरान बड़ी संख्या में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए। अधिकारियों ने बताया कि यह सब कृष्णा घाटी सेक्टर में चलाए गए तलाशी अभियान के दौरान बरामद किए गए थे।

calender
16 June 2023, 10:02 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो