जेपी नड्डा की पत्नी की फॉर्च्यूनर कार हुई चोरी, जानिए क्या है मामला

Delhi News: बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की फॉर्च्यूनर कार दिल्ली के एक कार सर्विस सेंटर से चोरी हो गई है. कार 19 मार्च को चोरी हुई थी, लेकिन अब तक नहीं मिली है.

JBT Desk
JBT Desk

JP Nadda News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में चोरी की घटना लगातार बढ़ती जा रही है. दिल्ली में दिन दहाड़े भी चोरों का आतंक देखने को मिलता है. लेकिन राजधानी से चोरी की एक ऐसी वारदात सामने आई है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. दरअसल बीजेपी से राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की फॉर्च्यूनर कार चोरी हो गई. यह घटना 19 मार्च की है, लेकिन अभी तक कार नहीं मिली है. जानकारी के अनुसार ड्राइवर कार सर्विस के लिए दिल्ली के गोविंदपरी गया था. चोर सर्विस सेंटर से ही फॉर्च्यूनर कार को उड़ा ले गए थे.

सर्विस सेंटर से चोरी हुई कार

सर्विस सेंटर से कार चोरी होने के बाद ड्राइवर ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्जस कराई. पुलिस कार की तलाश में जुटी है. पुलिस ने अऩुसार कार ड्राइवर जोगिंदर ने सफेद फॉर्च्यूनर कार को गोविंदपुरी के एक सर्विस सेंटर में छोड़ दिया था. वह कुछ देर के लिए घर गया, लेकिन जब वह वापस आया तो कार गायब दिखी. मामले में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की जांच करने वाली पुलिस टीम को पता चला कि वाहन को आखिरी बार गुरुग्राम की ओर जाते देखा गया था. हालांकि काफी कोशिशों के बावजूद चोरी हुई कार का पता लगाने में कोई सफलता नहीं मिली है.

दिल्ली में लगातार बढ़ रहे चोरी के मामले

राजधानी दिल्ली में चोरी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. हाल ही म एको डिजिटल इंश्योरेंस की थेफ्ट एंड द सिटी 2024 की रिपोर्ट में पता चला कि देश में वाहन चोरी के मामले 2022 की तुलना में 2.5 गुना बढ़े हैं. इस लिस्ट में सबसे ऊपर दिल्ली का नाम है. रिपोर्ट में बताया गया कि दिल्ली में हर 14 मिनट पर एक वाहन चोरी हो जाता है. साल 2023 में दिल्ली में हर दिन वाहन चोरी के 105 मामले दर्ज हुए थे.

calender
25 March 2024, 09:58 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो