Loksabha Election: आजम खान ने बढ़ाई अखिलेश यादव की परेशानी, शर्त ना मानने पर किया बहिष्कार का ऐलान

Loksabha Election: सपा नेता आज़म खां ने रामपुर के मौजूदा चुनाव बहिष्कार कर दिया है. आजम खान के हवाले से बयान जारी किया गया है की रामपुर सीट से अखिलेश यादव चुनाव लड़ें वरना रामपुर से पार्टी के समर्थक और लोग चुनाव का बहिष्कार करेंगे.

JBT Desk
JBT Desk

Loksabha Election: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों के बीच तैयारी चल रही है. चुनाव आयोग की तरफ से भी आम चुनाव की तारीखों का भी एलान कर दिया गया है. इस बीच सपा नेता आज़म खां ने रामपुर के मौजूदा चुनाव बहिष्कार कर दिया है. आजम खान के हवाले से बयान जारी किया गया है की रामपुर सीट से अखिलेश यादव चुनाव लड़ें वरना रामपुर से पार्टी के समर्थक और लोग चुनाव का बहिष्कार करेंगे. 

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष, विधायक और पार्टी के सीनियर लीडर्स की मौजूदगी में प्रेस कांफ्रेंस भी हुई जिसमें कहा गया अखिलेश यादव चुनाव नही लड़े रामपुर से तो वो सब मिलकर चुनाव का बहिष्कार करेंगे. कल यानी 27 मार्च को रामपुर में पर्चा भरने का अंतिम दिन है.  अखिलेश यादव ने आज़म खां से सीतापुर जेल में मुलाकात भी की थी लेकिन ऐसा प्रतीत होता है आज़म खां वहां से अपना उम्मीदवार देने को तैयार नहीं. 

आजम खान का खत
आजम खान का खत

क्या कुछ बोले आजम खान?

आजम खान ने आहे कहा कि  लोकसभा चुनाव को लेकर प्रक्रिया चल रही है. पहले चरण में ही रामपुर का चुनाव होना है. सबकी निगाहे उम्मीदवारों के एलान पर लगी है. उन्होंने कहा कि हम भी पिछले 40-50 वर्षों से चुनाव प्रकिया के हिस्सा रहे है लेकिन हमारे सामने केवल चुनाव कभी नही रहा बल्कि हमेशा गरीबो, मजदूरों, युवाओं तथा विशेषकर आने वाली नस्लो का भवष्यि हमारी सियासत और जिन्दगी का उदेश्य रहा है और पूरा जीवन इसी को हासिल करने में हमने लगाया है. आज उसी की सजा हमको मिल रही है.

रामपुर की आम जनता के साथ हुआ घोर अन्याय

खान ने आगे कहा, ''पार्टी के साथी और हमारा पूरा परिवार जेल में जिन्दगी के दिन काट रहा है. पिछले कुछ समय में रामपुर को बर्बाद करने में कोई कसर नही छोड़ी गयी. हजारो बेगुनाह लोगो पर झूठे केस लगाये गये और जेलो में डाला गया. पुलिस ने रामपुर को जी भरकर लूटा तथा महिलाओं को अपमानित करने का अपना शोक भी पूरा किया एवं रामपुर की आम जनता के साथ घोर अन्याय किया गया. पिछले दो उपचुनावों में जो कुछ हुआ उसे पूरी दुनिया अच्छी तरह जानती है. रामपुर की ऐसी विशेष परिस्थितियों के कारण लोकसभा के वर्तमान चुनाव में हमने राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अखिलेश यादव जी से 7 रामपुर से चुनाव लडने का आग्रह किया था.''

calender
26 March 2024, 07:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो