PM Modi In Madhya Pradesh: पीएम मोदी का मध्य प्रदेश दौरा, सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का करेंगे उद्घाटन

PM Modi In Madhya Pradesh: सद्गुरु सेवा संघ ट्रस्ट के संस्थापक स्व. अरविंद भाई मफतलाल की 100वीं जयंती पर उनकी समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

PM Modi In Madhya Pradesh: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार 27 अक्टूबर को एक बार फिर मध्य प्रदेश के दौरे पर आ जा रहे हैं. पीएम मोदी चित्रकूट के जानकीकुंड परिसर में स्थित नए सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का उद्घाटन करेंगे. वह अरविंद भाई मफतलाल की समाधि पर श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे. इसके अलावा पीएम मोदी जनता को संबोधित भी करेंगे.

क्या है पीएम का शेड्यूल?

स्थानीय प्रशासन से मिली जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 11.45 बजे दिल्ली से विशेष विमान से खजुराहो पहुंचेंगे. यहां से वह दोपहर 12.55 बजे हेलीकॉप्टर से चित्रकूट के लिए रवाना होंगे. वहीं, पीएम 1.40 मिनट पर चित्रकूट पहुंचेंगे. दोपहर 1.45 बजे रघुवीर मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद वह सद्गुरु संघ सेवा ट्रस्ट की प्रदर्शनी का उद्घाटन और अवलोकन करेंगे. पीएम मोदी श्री राम संस्कृत महाविद्यालय की लाइब्रेरी भी पहुंचेंगे. इसके बाद वह जानकीकुंड अस्पताल (मध्य प्रदेश) के परिसर में स्थित अरविंद भाई मफतलाल की समाधि पर श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी परिसर में ही स्थित नये सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का उद्घाटन करेंगे.

पीएम मोदी सियाराम कुटीर भी जाएंगे

बताया गया है कि वह दोपहर 2.25 बजे कार से रवाना होंगे और विद्या धाम जानकीकुंड स्टेडियम में सभा को संबोधित करेंगे. 3.15 बजे वह जगद्गुरु रामभद्राचार्य महाराज का आशीर्वाद लेने तुलसी पीठ (ग्लास टेम्पल) पहुंचेंगे. यहां प्रधानमंत्री मोदी जगद्गुरु रामभद्राचार्य महाराज की तीन पुस्तकों का विमोचन करेंगे. 

इसके साथ ही जगद्गुरु रामभद्राचार्य दिव्यांग राज्य विश्वविद्यालय के दिव्यांग छात्र प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे. प्रधानमंत्री का सियाराम कुटीर भी जाना तय है. वह भारत रत्न राष्ट्रऋषि नानाजी देशमुख को श्रद्धांजलि देंगे.

खजुराहो जाएंगे पीएम

मिनट टू मिनट कार्यक्रम के मुताबिक पीएम मोदी दोपहर 3.20 से 4.00 बजे तक किताब का विमोचन करेंगे. कांच टेम्पल के दर्शन करेंगे और करीब 10 मिनट तक जगद्गुरु से विशेष बातचीत करेंगे. प्रधानमंत्री शाम 4.05 बजे तुलसीपीठ से हेलीपैड पहुंचेंगे. यहां से वह 4.15 बजे खजुराहो एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे. 

calender
27 October 2023, 07:34 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो