वडोदरा-अहमदाबाद एक्सप्रेसवे पर बड़ा सड़क हादसा, 10 लोगों की मौत

ACCIDENT: अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर नडियाद के पास एक कार ने ट्रेलर के पीछे से जोरदार टक्‍कर मार दी. इस एक्सीडेंट में कार में सवार10 लोगों की  मौत हो गई है.

JBT Desk
JBT Desk

ACCIDENT: गुजरात के नाडियाद में आज (बुधवार) एक बड़े ट्रक हादसे की खबर सामने आई है. अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर नडियाद के पास एक कार ने ट्रेलर के पीछे से जोरदार टक्‍कर मार दी. इस एक्सीडेंट में कार में सवार10 लोगों की  मौत हो गई है. स्‍थानीय पुलिस के अनुसार 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दो लोगों ने अस्पताल जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया. वहीं एक अन्‍य शख्स की हालत गंभीर बनी हुई है. 

हादसे की सूचना मिलते ही दो एंबुलेंस समेत एक्सप्रेस हाईवे पेट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंची और कार के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला. हादसे की वजह से एक्सप्रेस पर लंबा जाम लग गया. वहीं हादसा होने के कारणों का पता नहीं चल सका है.  इस दौरान पुलिस क्‍या कार के ब्रेक फेल हो गए थे या फिर ड्राइवर को झपकी आ गई थी?. इन दोनों सवालों के का पता लगाने का प्रयास कर रही है. शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया गया है. 

चादर काट शवों को निकाला बाहर 

पुलिस के अनुसार, हादसा इतना भीषण था कि  कार में फंसे शवों को बाहर निकालने के लिए उसकी चादर काटनी पड़ी. मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है.  कार में वडोदरा, नडियाद, अहमदाबाद शहर के यात्रियों के होने का पुलिस अनुमान लगा रही है. पुलिस ने शवों का पंचनामा करने के बाद उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. इसके साथ ही कार के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर मृतकों की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है. वहीं लापरवाही ही धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. 

जांच के लिए पुलिस ने बनाई स्पेशल टीम 

पुलिस  इस हादसा होने के कारणों का पता लगाने के लिए जांच कर रही है. पुलिस के अनुसार, रामनवमी होने की वजह से एक्सप्रेसवे पर ज्यादा वाहनों की भीड़ भी नहीं थी. बता दें  कि एक्सप्रेसवे पर औसतन 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से वाहन चलते हैं. पुलिस ने हादसे के बारे में विस्तृत जानकारी हासिल करने के लिए और जांच के लिए एक विशेष टीम का गठन किया है.

calender
17 April 2024, 06:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो