Parineeti Raghav Wedding: एक- दूजे के हुए परिणीति- राघव, सानिया मिर्जा ने शेयर की फोटो, रिसेप्शन की पहली झलक आई सामने

Parineeti Raghav Wedding: राघव और परिणीति की शादी राजस्थान में झीलों के शहर कहे जाने वाले उदयपुर के लीला पैलेस में हो रही है. अब धीरे- धीरे राजनीति से बॉलीवुड का रिश्ता भी जुड़ता हुआ दिख रहा है,

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Parineeti Raghav Wedding: राघव और परिणीति की शादी राजस्थान में झीलों के शहर कहे जाने वाले उदयपुर के लीला पैलेस में हो रही है. अब धीरे- धीरे राजनीति से बॉलीवुड का रिश्ता भी जुड़ता हुआ दिख रहा है, ऐसे कई हसीना है जो एक से बढ़कर एक स्टार्स को छोड़कर राजनेता से शादी कर रही है. बीते 6 महीने करीब स्वरा भास्कर ने राजनेता से शादी की थी और अब इस सूची में परिणीति चोपड़ा भी शामिल हो गई हैं. 

परिणीति चोपड़ा ने आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) से शादी कर ली है अब शादी के बंधन में बध गए है. बता दें कि 24 सितंबर को दोनों उदयपुर के लीला पैलेस में शादी करके शादी के बंधन में बंधे है. इस बीच टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और मनीषा मल्होत्रा ने शादी की फोटो शेयर की हैं.  

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों के फेरे हो चुके हैं. इसी बीच दोनों की हल्दी और मेंहंदी सेरेमनी की एक तस्वीर सामने आई है. जिसमें परिणीति चोपड़ा शादी में शामिल हुई डॉली सिंधू के साथ पोज दे रही हैं.

अपडेट जारी है...

calender
24 September 2023, 09:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो