France: चार दिनों से फ्रांस में रोका गया प्लेन मुंबई पहुंचा, मानव तस्करी के संदेह में रोकी गई थी फ्लाइट... फंसे थे 276 यात्री

Human Trafficking: बीते चार दिनों से फ्रांस में फंसी फ्लाइट 276 यात्रियों को लेकर मुंबई पहुंच गई है, यह विमान भारतीय समयानुसार करीब 4 बजे मुंबई में लैंडिंग हो गया है.

Sachin
Sachin

Human Trafficking: मानव तस्करी के शक में पिछले चार दिनों से फ्रांस में फंसे विमान 276 यात्रियों को लेकर मुंबई में पहुंच गया है, एक अधिकारी ने बताया कि 276 यात्रियों को लेकर विमान मंगलवार की सुबह पहुंच गया है. उन्होंने आगे कहा कि एयरबस A340 ने सुबह करीब चार बजे लैंडिंग की है. वहीं, भारतीय समयानुसार दोपहर करीब 2:30 बजे से पेरिस के एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी.

फ्रांस में लैंडिंग के समय 303 यात्री मौजूद 

मामला यह है कि निकारगुआ जाने वाली रोमानियाई कंपनी की फ्लाइट को फ्रांस के पास वैट्री हवाई अड्डे पर रोक दिया गया था. फ्रांसीसी अधिकारियों ने बताया कि जब फ्लाइट ने यहां से उड़ान भरी तो उस दौरान 276 यात्री मौजूद थे. एक फ्रांसीसी समाचार चैनल ने कहा कि दो अन्य लोगों को हिरासत में लिया गया है. लेकिन बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया और उन्होंने आगे कहा कि जब जहाज की वैट्री हवाई अड्डे पर उसकी लैंडिंग हुई तो उस वक्त उसमें 303 यात्री मौजूद थे. जिनमें 11 नाबालिग भी शामिल थे. 

कुछ लोगों ने फ्रांस की नागरिकता के लिए किया आवेदन

फ्रांस में लैंडिग के समय में फ्लाइट में 303 यात्री थे, लेकिन जब विमान मुंबई पहुंचा तो उसमें 276 भारतीय सवार थे. बताया जा रहा है कि कई लोगों ने फ्रांस में नागरिकता के लिए आवेदन दिया है. पुलिस ने कहा कि जब यात्रियों को रोका गया तो उन्हें एंट्री पर रखा गया था. उस दौरान उसे पूरा ढक दिया गया ताकि वहां पर कोई अंजान शख्स न जा सके. अन्य यात्रियों को भी वहां पर जाने की इजाजत नहीं दी गई थी. 

calender
26 December 2023, 07:23 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो