PM मोदी आज काशी को देंगे 12 हजार करोड़ की सौगात, वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी दिखाएंगे झंड़ी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के रायपुर में कई परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे. इसके बाद वह गोरखपुर जाएंगे जहां वह गीता प्रेस गोरखपुर के शताब्दी समारोह के समापन समारोह में भाग लेंगे, जिसके बाद वह गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाएंगे. गोरखपुर से पीएम मोदी वाराणसी जाएंगे,

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

हाइलाइट

  • पीएम मोदी आज छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश का दौरा करेंगे, परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे

पीएम नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ और उत्तर प्रदेश का दौरा करेंगे, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के रायपुर में कई परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे. इसके बाद वह गोरखपुर जाएंगे जहां वह गीता प्रेस गोरखपुर के शताब्दी समारोह के समापन समारोह में भाग लेंगे, जिसके बाद वह गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाएंगे. गोरखपुर से पीएम मोदी वाराणसी जाएंगे, जहां वह कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे.

इस दौरान वे काशी को हजारो करोड़ की सौगात देंगे. पीएम मोदी दो दिवसीय दोरे के पहले चरण में शुक्रवार को दोपहर 2. 15 बजे गोरखपुर पहुंचेगे. यहां पीएम गीताप्रेस के शताब्दी वर्ष के समापन समारोह कार्यकम में शामिल होंगे. गोरखपुर से लखनऊ के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंड़ी दिखाएंगे और रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास और कुछ अन्य परियोजनाओं की आधारशिला भी रखेंगे. 

भारी सुरक्षा के बीच प्रधानमंत्री 110 मिनट गोरखपुर में रहेंगे. इसके बाद पीएम काशी रवाना होंगे. शाम करीब 4: 30 बजे रिंग रोड स्थित आदिलपुर गांव में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद सड़क मार्ग से बरेका गेस्ट हाउस आएंगे. जहां शाम 7 बजे भाजपा के निर्वाचित 63 पार्षद समेत 120 से अधिक पदाधिकारियों के साथ टिफिन बैठक कर लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटने के लिए जोश भरेंगे.

calender
07 July 2023, 08:56 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो