Ayodhya Ram Mandir: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को राम मंदिर उद्घाटन का मिला न्योता

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को आज अयोध्या राम मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा, विश्व हिंदू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार और आरएसएस नेता राम लाल ने राम मंदिर 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह का निमंत्रण दिया गया है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Ayodhya Ram Mandir: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में 22 जनवरी 2024 राम मंदिर के 'प्राण प्रतिष्ठा' होनी है. जिसमें कई बड़े नेता और अभिनेता को न्योता दिया जा रहा है. वहीं अब राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को आज अयोध्या राम मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा, विश्व हिंदू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार और आरएसएस नेता राम लाल ने राम मंदिर 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह का निमंत्रण दिया गया है.

बताते चले कि इससे पहले उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ को गुरूवार को अयोध्या में राम मंदिर उद्घाटन समारोह में शामिल होने का निमंत्रण मिला था. विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार और राम मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा ने उन्हें निमंत्रण पत्र दिया. धनखड़ ने कुमार और मिश्रा से कहा, ''मैं अपनी तीन पीढ़ियों के साथ निश्चित तौर पर अयोध्या धाम आऊंगा और आपको (यात्रा के) समय के बारे में बताऊंगा...मैं निमंत्रण पाकर अभिभूत हूं.''

जानकारी के लिए बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और देश भर से हजारों साधु-संतों को 22 जनवरी को होने वाले उद्घाटन समारोह के लिए आमंत्रित किया गया है.

calender
12 January 2024, 09:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो