Rajasthan: हनुमानगढ़ जिले में हुई कार और ट्रक की टक्कर, परिवार के 7 लोगों की मौत

Rajasthan: एक ट्रक और कार के बीच आमने -सामने की भयंकर टक्कर हो गई. इस सड़क हादसे में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई है. जबकि अन्य 2 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Rajasthan: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में दिल दहला देने वाला हदसा हो गया. जहां एक ट्रक और कार के बीच आमने -सामने की भयंकर टक्कर हो गई. इस सड़क हादसे में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई है. जबकि अन्य 2 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पुलिस द्वारा रविवार 29 अक्टूबर 2023 इस बारे में जानकारी दी गई है. 

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि शनिवार देर रात एक कार में एक परिवार एक समारोह से घर लौट रहे थे. इस बीच सामने से एक ट्रक आ गया जिसके कारण दोनों की आमने - सामने टक्कर हो गई.

मृतकों की हुई पहचान 

SHO वेद पाल ने जानकारी देते हुई कहा कि हादसे में मरने वालों की पहचान हो गई है. जिसमें 60 साल के परमजीत कौर, खुशविंदर सिंह, उनकी पत्नी परमजीत कौर, बेटा मनजोत सिंह और 36 साल के रामपाल और उनकी पत्नी रीना और बेटी रीता के रूप में हुई है. 

वहीं घायल लोगों की बात करें तो उनकी पहचान आकाशदीप सिंग और मनराज कौर के रूप में हुई है. जिनको बीकानेर के एक हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया है. वहीं दूसरी तरफ सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

calender
29 October 2023, 12:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो