Seema Haider: करणी सेना ने दी सीमा हैदर को धमकी, कहा-एक्शन नहीं लिया तो पाकिस्तान के बॉर्डर पर फेंक आएंगे...

Seema Haider News: पाकिस्तान से अपने प्रेमी के लिए अवैध रूप से भारत आई सीमा हैदर इन दिनों एजेंसियों के रडार पर है.  उत्तर प्रदेश एटीएस ने सीमा हैदर और उसके प्रेमी सचिन से कई घंटो तक पूछताछ की थी.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Karni Sena threatened Seema Haider: पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की सीमा हैदर और भारत के सचिन की प्रेम कहानी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. सीमा अपने प्रेमी सचिन से मिलने के लिए सरहद लांघकर भारत आ गई. बात सिर्फ इतना ही नहीं है वो अपने 4 बच्चों को भी साथ ले आई है.  लेकिन फिलहाल सीमा उत्तर प्रदेश जांच एजेंसियों की निगरानी में है और उनसे पूछताछ की जा रही है. इस बीच अब करणी सेना ने सीमा के खिलाफ बड़ा बयान दिया है. करणी सेना ने कहा है कि, अगर सीमा हैदर के खिलाफ एक्शन नहीं लिया गया तो उसे पाकिस्तान के बॉर्डर पर फेंक दिया जाएगा. करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकेश सिंह रावल ने कहा कि, भारत कोई अनाथालय नहीं है जहां कोई भी अपने मन से चला आएगा और डेरा डाल लेगा.

रावल ने सीमा को बताया पाकिस्तानी एजेंट-

मुकेश सिंह रावल ने अपने बयान में आगे कहा कि सीमा हैदर पाकिस्तानी एजेंट है, और वह जिस तरह से भारत में घुसी है वो पूरी तरह से संदिग्ध है. भारत आते समय उसकी जांच नहीं की गई, मैं ऐसे शख्स को आतंकवादी ही मानुंगा. उसको फुल बॉडी स्कैन कर पता लगाना चाहिए कि उसके शरीर में कहीं कोई चीप तो नहीं लगी है. पाकिस्तान के साथ हमारे रिश्ते कुछ खास नहीं है इसलिए हम इसे बिलकुल बर्दाश्त नहीं करेंगे.  रावल ने सीमा हैदर की फुल बॉडी की जांच कराने की मांग की है.

रावल ने यूपी एटीएस की कार्रवाई का किया स्वागत-

रावल ने कहा कि, हम यूपी एटीएस के इस ठोस कदम का स्वागत करते हैं लेकिन अगर इस मामले पर कड़ा एक्शन नहीं लिया गया तो सीमा हैदर को पाकिस्तान के बॉर्डर पर फेंक देंगे. रावल ने कहा कि, 15 अगस्त नजदीक आ रहा है ऐसे में उनकी कोई बड़ी प्लानिंग हो सकती है, उसे इतनी तवज्जो क्यों दी गई है? उसे खुले में छोड़ रखा है, उसे जल्द से जल्द भारत से बाहर कर देना चाहिए.

आपको बता दें कि सीमा हैदर उसके प्रेमी सचिन और उसके पिता से एटीएस ने सोमवार को नोएडा में एक अज्ञात जगह पर लगभग 6 घंटे तक पूछताछ की थी.








 

calender
19 July 2023, 10:38 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो