Tamil Nadu Blast: तमिलनाडु की पटाखा फैक्ट्री विस्फोट में 8 की मौत, PM मोदी ने जताया शोक, मुआवजे का किया ऐलान

Tamil Nadu Blast:  तमिलनाडु के कृष्णागिरी जिले में एक पटाखा फैक्टरी में विस्फोट से तीन महिलाओं सहित आठ लोगों की शनिवार 29 जुलाई को मौत हो गई...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Tamil Nadu Blast: तमिलनाडु के कृष्णागिरी जिले में एक पटाखा फैक्टरी में विस्फोट से तीन महिलाओं सहित आठ लोगों की शनिवार 29 जुलाई को मौत हो गई, इस पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया और साथ ही उन्होंने मुआवजे की भी घोषणा की. 

पीएम मोदी ने ट्वीट करते कर लिखा, "तमिलनाडु के कृष्णागिरी में एक पटाखा फैक्ट्री में हुआ हादसा दुखद है. इस अत्यंत कठिन समय में मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं. घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. प्रत्येक मृतक के परिजनों को पीएमएनआरएफ से 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी. घायलों को 50,000 रुपए की सहायता राशि दी जाएगी."

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तमिलनाडु के कृष्णागिरी जिले में एक पटाखा में 8 लोगों की हुई मौत पर शोकर जताया, उन्होंने ट्वीट कर कहा, "कृष्णागिरी में एक पटाखा फैक्ट्री में आग दुर्घटना दुखद है. मैं मृतकों के परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं."

 

calender
29 July 2023, 06:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो