Allahabad University के छात्रावास में बम धमाका, दो युवक घायल... पुलिस ने शुरू की जांच

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के पीसीबी हॉस्टल में धमाके होने से दो युवक घायल हो गए, घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराकर जांच शुरू कर दी है.

Sachin
Sachin

Allahabad University: इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के पीसीबी छात्रावास में बुधवार को शाम के समय में जोरदार धमाका हो गया. इस धमाके में दो युवक घायल हो गए. इसमें से एक युवक की हथेली उड़ गई. कर्नलगंज थाने के पुलिसकर्मियों ने छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराया है. बम धमाका दो छात्रों के नाम पर आवंटित हुए था. घटना के दौरान दोनों बाहर थे. अब विश्वविद्यालय प्रशासन ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है. 

धमाके वाले कमरे के छात्र नहीं थे मौजूद 

बुधवार की शाम को करीब 5 बजे पीसीबी हॉस्टल के कमरा नंबर 68 में धमाका होने के बाद छात्रवास के अन्य छात्र भागकर आए. उन्होंने  इस घटना की सूचना तत्काल प्रशासन को दी. यह कमरा बीए में पढने वाले दो स्टूडेंट को अलॉट हुआ है. इसमें द्वितीय वर्ष छात्र विशाल कुमार और बीएसएसी के द्वितीय वर्ष के स्टूडेंट आयुष कुमार सिंह के नाम पर आवंटित है. दोनों ही अपने कमरे में मौजूद नहीं थे. 

धमाके के बाद दो युवक कमरे में बेहोश मिले 

धमाके के बाद दो युवक (प्रभात और प्रत्यूष) कमरे में बेहोश पड़े थे, चारों ओर खून बिखरा हुआ था. गाजीपुर के सैदपुर निवासी प्रभात यादव की हथेली उड़ गई थी और आयुष को भी कुछ गंभीर चोटें आईं थी. बताया गया है कि दोनों घायल विद्यार्थी इस छात्रावास के अंतेवासी थे. 

घायल युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया जा रहा है

पुलिस को शक है कि कहीं कमरे में देशी बम तो नहीं बनाया जा रहा था, तभी विस्फोटक हो गया. अब दोनों घायल युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया जा रहा है. वहीं, विश्वविद्यालय प्रशासन भी बाहरी छात्रों की छात्रावास में एंट्री पर जांच कर रहा है. 

calender
14 December 2023, 09:37 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो