Ghaziabad News: नदी के किनारे रील बनाना पड़ा मंहगा, पानी में डूबे 2 छात्र

Ghaziabad News: टीला मोड़ थाना क्षेत्र के फर्रुखनगर में रविवार की शाम को हरनंदी नदी में रील बनाने गे दो छात्र गहरे पानी में बह गए। दोनो किशोरों के शोर मचाने पर वहा मौजूद लोगों ने एक किशोर को बचा लिया जबकि दूसरा किशोर पानी के तेज बहाव में डूब गया।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र के फर्रुखनगर में हरनंदी नदी में रविवार के दिन रील बनाने के लिए उतरे दो दोस्त गहरे पानी में डूब गए।

Ghaziabad News: गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र के फर्रुखनगर में हरनंदी नदी में रविवार के दिन रील बनाने के लिए उतरे दो दोस्त गहरे पानी में डूब गए। शोर मचाने पर लोगों ने एक किशोर को बचा लिया वहीं दूसरा किशोर पानी के तेज बहाव में बह गया। दूसरे छात्र को बचाने के लिए गोताखोरों की मदद से देर रात तक अभियान चलाया गया, लेकिन छात्र का कहीं पता नहीं चला। बताया जा रहा है कि सोमवार यानी आज भी छात्र की तलाश की जायेगी।

इस घटना के बाद दोनों ही परिवार के सदस्यों का बड़ा बुरा हाल है हलांकि एक परिवार के किशोर को बचा लिया गया था, लेकिन दूसरे परिवार के किशोर को पुलिस अभी तक तलाश नहीं कर पाई है।

जानकारियों के अनुसार लोनी के विकास नगर में राजू पत्नी, बेटे रोहित और वरुण के साथ रहते हैं।बलराम नगर में वह वाहनों पर डेंटिंग पेंटिंग का काम करते हैं। वरुण संगम विहार के जेडी पब्लिक स्कूल का छात्र है जो कि 10वीं कक्षा में पढ़ता है। रविवार सुबह वह करीब 10 बजे रिश्तेदारी में गए थे।

दोपहर करीब साढ़े तीन बजे वरुण पड़ोस में रहने वाले अपने दोस्त प्रियांशु और कुणाल के साथ फर्रुखानगर में स्वीमिंग पूल में नहाकर घर लौट रहे थे। तभी वहां उन्होंने फर्रुखनगर में हरनंदी नदी देखी जहां वो दोनों रील बनाने के लिए नीचे उतर गए। जबकी प्रियांशु बाइक लेकर खड़ा था।

अचानक उनका पैर फिसल गया और दोनों नदी में डूबने लगे। प्रियांशु शोर मचाकर मदद की गुहार लगाई।जब लोगों ने प्रियांशु को चिल्लाते हुए देखा तो तुरंत वहां पर लोग मौजूद हो गए जिसके चलते कुणाल को वहां से निकाल लिया गया और जबकि वरुण गहरे पानी में डूब गया।जिसका एनडीआरएफ की मदद से तलाश की जा रही है।

calender
05 June 2023, 12:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो