Ghaziabad News: गाजियाबाद में आवारा कुत्तों के आतंक पर सुप्रीम कोर्ट ने की चर्चा, जज ने कहा- मामला गंभीरता से लेने की जरुरत

Ghaziabad News: जैसे - जैसे इस मामले पर चर्चा होती रही वैसे - वैसे ही कुत्तों के काटने के कई गंभीर मामले सामने आने लगे. इस दौरान सॉलिसिटर जनरल 'तुषार मेहता' ने भी हाल ही में 4 सितंबर को गाजियाबाद में हुए एक कुत्ते....

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Ghaziabad News: गाजियाबाद में बढ़ते कुत्तों के आतंक के मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने भी अपनी चिंता व्यक्त की है. हालांकि अभी इस विषय को लेकर कोई आदेश जारी नहीं किए हैं. बता दें कि सोमवार को वकील 'कुणाल चटर्जी' अपने हाथों में पट्टी बांधकर कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. सीजेआई डीवाई 'चंद्रचूड़' ने जब हाथों में पट्टी बंधे देख हाल पूछा तो कुणाल ने बताया कि गाजियाबाद में मेरे ऊपर 5 आवारा कुत्तों ने एक साथ हमला कर दिया जिससे मैं घायल हो गया. 

जिसके बाद CJI ने कुणाल चट्रर्जी को मोडिकल मदद देने को कहा तो इस दौरान वहीं मौजूद जस्टिस 'नरसिम्हा' ने कहा यह मामला काफी गंभीर है. दिन पर दिन आवारा कुत्तों के हमले को हल्के में नहीं लेना चाहिए. जिसपर वकील कुणाल ने भी कहा की आवारा कुत्तो के हमले के इस मामले को सुप्रीम कोर्ट दिशा - निर्देश देने चाहिए. क्योंकि हाईकोर्ट ने इसको लेकर अलग - अलग फैसले किए हैं.

सॉलिसिटर जनरल ने उठाया गाजियाबाद में कुत्ते के काटने का मामला- 

जैसे - जैसे इस मामले पर चर्चा होती रही वैसे - वैसे ही कुत्तों के काटने के कई गंभीर मामले सामने आने लगे. इस दौरान सॉलिसिटर जनरल 'तुषार मेहता' ने भी हाल ही में 4 सितंबर को गाजियाबाद में हुए एक कुत्ते का काटने से 14 साल के बच्चे की मौत का जिक्र किया. साथ ही साथ कोर्ट से इस मामले को गंभीरता से लेने की मांग भी की. 

ghaziabad dog bite news
ghaziabad dog bite news

सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने कोर्ट में तेजी से वायरल हो रहे 14 साल के बेटे और मजबूर बाप का एंबूलेंस में रोते हुए का वीडियो दिखाया. उन्होंने बताया की उस स्थिति में बाप और डॉक्टर दोनों ही असहाय थे.

calender
12 September 2023, 12:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो