Ghaziabad Traffic Advisory: पीएम मोदी आज करेंगे पहली रैपिड रेल सेवा का उद्घाटन, दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद जाने से पहले पढ़ें पूरी डिटेल

Ghaziabad Traffic Advisory: पीएम मोदी आज देश की पहली रैपिड रेल सेवा का 11 बजे उद्घाटन करने वाले हैं ऐसे में दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद में ट्रैफिक डायवर्जन प्लान लागू किया गया है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • दिल्ली नोएडा या गाजियाबाद जाने का आपका भी प्लान है तो एक बार फिर से सोच-विचार कर लें.

Ghaziabad Traffic Advisory: दिल्ली नोएडा या गाजियाबाद जाने का आपका भी प्लान है तो एक बार फिर से सोच-विचार कर लें. असल में देश की पहली रैपिड रेल का उद्घाटन करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी आज गाजियाबाद आने वाले हैं. इसके चलते गाजियाबाद के तमाम रास्तों पर आज ट्रैफिक डायवर्जन किया गया है, शहर में आज सुबह 7 बजे से ही कई रास्ते आने- औप जाने के लिए बंद कर दिए गए हैं.

पुलिस ने की  लोगों से अपील 

गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस की ओर से जारी की गई एडवाइजरी के मुताबिक आज मोहन नगर और साहिबाबाद की ओर वाहनों का आना जाना बिल्कुल प्रतिबंध रहेगा. शहर के कई प्वाइंट से कमर्शल व्हीकल की गाजियाबाद में एंट्री पर भी बैन लगाया गया है. गाजियाबाद पुलिस ने लोगों से अपील की है कि रूट डायवरर्जन की एडवाइजरी जारी करके लोगों को वैकल्पिक रास्तों का इस्तेमाल करने की सलाह दी है. इसीलिए यदि आपका प्लान आज गाजियाबाद होते हुए हापुड़ या मेरठ जाने का है तो प्लान कैंसल कर दें.

गाजियाबाद में ट्रैफिक डायवर्जन प्लान 

हिण्डन एयरफोर्स गोलचक्कर से वाया मोहननगर, साहिबाबाद रैपिडैक्स स्टेशन जनसभा स्थल की वहनों पर भी बैन रहेगा.

लोनी से भोपुरा हिण्डन गोलचक्कर, नागद्वार होते हुए राजनगर एक्सटेशन की ओर सभी प्रकार के भारी वाहनों का आना-जाना बैन रहेगा.

लालकुआं से सीमापुरी तक सभी तरह के हल्के, मध्यम और भारी वाहन चलने पर प्रतिबंधित है.

सौर ऊर्जा मार्ग से साहिबाबाद रैपिडएक्स स्टेशन और जनसभा स्थल की ओर केवल रैली में शामिल लोगों की गाड़ियां ही आ- जा सकेंगी. बाकी लोगों के वाहनों पर बैन रहेगा.

मेरठ से गाजियाबाद की ओर केवल जनसभा में शामिल होने वाले लोगों के वाहनों को ही अनुमति रहेगी. बाकी मध्यम-भारी वाहन दुहाई पेरीफेरल से गाजियाबाद की ओर नहीं आ सकेंगी.

calender
20 October 2023, 08:29 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो