Ghazipur News: बरातियों से भरी बस पर गिरा हाईटेंशन तार, 6 की मौत कई घायल

Ghazipur Fire News: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के मरदह थाना क्षेत्र के बरही से  एक दर्दनाक घटना सामने आई है जिसमें बस में आग लग जान से कई लोगों की मौत की आशंका जताई जा रही है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Ghazipur Fire News: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के मरदह थाना क्षेत्र के बरही से एक दर्दनाक घटना सामने आई है जिसमें बस में आग लग जान से कई लोगों की मौत की आशंका जताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक बस में हाईटेंशन तार गिरने से बस में लगी आग, शादी समारोह में जा रही बस में लगी आग, बस में सवार कई लोगों की मौत की सूचना मिली है. 

देखें VIDEO

सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि यहां एक निजी बस में आग लग गई है. हाईटेशन तार के संपर्क में आने से  बस हादसे का शिकार हो गई है. आशंका जताई जा ररी है आग के चपेट में आने से करीब 10 लोगों की मौत हो गई है,  हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं की गई है कितनें लोगों की मौत हुई है. बस से यूपी के मऊ से एक शादी के कार्यक्रम के लिए जा रही थी.

CM योगी ने किया मुआवजे का ऐलान

गाजीपुर में हुई घटना पर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जाहिर करते हुए लिखा कि जनपद गाजीपुर में एक दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दु:खद एवं हृदय विदारक है. मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं. मृतकों के परिजनों को ₹5-5 लाख एवं गंभीर रूप से घायलों को ₹50-50 हजार की आर्थिक सहायता एवं उनके निःशुल्क उपचार के निर्देश दिए हैं. ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें.

वहीं अब खबर सामने आ रही है बरातियों से भरी बस में करीब 50 लोग के आस-पास सवार थे. आग इतनी भयानक थी कि कोई भी आग को बुझाने के करीब तक जाने का हिम्मत नहीं जुटा पाए. फिलहाल जांच की जा रही है. लोगों के द्वारा बताया जा रहा है कि बस सीएनजी थी.

CM योगी ने दिए जांच के आदेश

गाजीपुर में भीषण बस हादसे का संज्ञान प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिया है. उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों को आदेश दिया है तुंरत इस घटना की जांच की जाए. जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस बारे में आदेश दिए है. इस प्रर सीएम योगी ने कहा अधिकारियों मौके पर पहुंचकर घायलों की बेहतर इलाज की सुविधा करे, साथ ही इस हादसे से मरे हुए मृतकों के प्रति संवेदना जाहिक की है.
 

calender
11 March 2024, 03:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो