Lucknow: केंद्रीय मंत्री के घर में एक शख्स की मौत, कौशल किशोर के बेटे पर फायरिंग करने का आरोप

UP News: लखनऊ में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के घर के भीतर गोली लगने से एक शख्स की मौत हो गई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Lucknow News: लखनऊ के ठाकुरगंज में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के घर के अंदर गोली लगने से एक शख्स की मौत हो गई है. मृतक की पहचान विनय श्रीवास्तव के रूप में की गई. जानकारी के मुताबिक, ये घटना शुक्रवार को ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के बेगरिया गांव में हुई है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

मृतक विनय श्रीवास्तव के परिजनों ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगया कि विनय की मौत केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे विकास किशोर की पिस्टल से चली गोली से हुई है. केंद्रीय मंत्री के घर के ​बाहर पुलिस टीम मौजूद है.

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार सुबह तड़के चार बजे केंद्रीय मंत्री के बेटे के घर में बीजेपी कार्यकर्ता विनय श्रीवास्तव की गोली लगने से मौत हो गई. मृतक विनय के परिजनों ने छह लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. जिनमें से तीन आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. वहीं केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने कहा है कि घटना के समय उनक बेटा यहां मौजूद नहीं था. वह दिल्ली गया हुआ था. बताया जा रहा है कि विनय श्रीवास्तव केंद्रीय मंत्री के बेटे विकास किशोर का करीबी था. जिस वक्त गोली चली उस दौरान घर में कई लोग मौजूद थे.

मामले पर DCP ने क्या कहा? 

इस मामले पर समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में पश्चिमी लखनऊ डीसीपी राहुल राज ने बताया, "विनय श्रीवास्तव नामक युवक को गोली लगी है, जिसके कारण उसकी मृत्यु हो गई है. उसके सर पर गोली के निशान हैं. एक पिस्टल भी मिली है जो कि विकास किशोर की बताई जा रही है. फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है. सीसीटीवी की भी जांच की जाएगी. तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है."

calender
01 September 2023, 09:27 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो