Prayagraj Murder Case: कारोबारी के बेटे की बेरहमी से हत्या, किडनैप कर फिरौती में मांगे थे 15 लाख

Prayagraj Murder Case: दवा कारोबारी का बेटा कल रात से अगवा था, जिसके बाद रात को फिरौती के लिए फोन किया गया. शुभ केसरवानी को प्रयागराज (Prayagraj) से अगवा किया गया था.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • कल रात से था लापता शुभ केसरवानी
  • रात को आया था फिरौती के लिए फोन, 15 लाख की मांग

Prayagraj Murder Case: यूपी में दवा कारोबारी के बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी गई. 14 वर्षीय शुभ केसरवानी को प्रयागराज से अगवा किया गया था. इसके बाद कुछ समय तक उसका कुछ पता नहीं चला, लेकिन कल रात को ही फिरौती के लिए एक फोन आया था. इसके बाद ही आज सुबह शुभ का शव जंग में मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

दवा कारोबारी हैं पिता

मृतक के परिवार वालों ने बताया कि बीते दिन से ही शुभ केसरवानी गुमशुदा था. हर तरफ ढूंढने के बाद उसका कुछ नहीं पता चल पाया. इसके बाद रात में एक फोन आया जिसमें 15 लाख की फिरौती की मांग की गई. अपने बेटे के किडनैप होने की खबर सुनकर परिवार में हड़कंप मच गया. किडनैपर ने धमकी दी कि फिरौती नहीं दी गई तो उनके बेटे को मार दिया जाएगा. मामले की जानकारी शंकरगढ़ पुलिस को दी गई. केसरवानी की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मोबाइल नंबर को सर्विलेंस पर लगा दिया.

ये भी पढ़ें: बारामूला में पुलिस ने लश्कर के 2 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया, हथियार और गोला-बारूद बरामद

किडनैपर ने मांगे थे 15 लाख  

पुलिस की टीम को मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई थी.  रविवार की सुबह बच्चे का शव चित्रकूट में बरगढ़ थाना इलाके के अरवरी मोड़ के जगंल से मिला. मामले की जानकारी परिवार वालों को दी गई. वहां पर आकर परिवार वालों ने शव की पहचान शुभ केसरवानी के रौर पर की. किडनैपर ने बच्चे की बहुत ही बेरहमी से हत्या की. अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

calender
24 September 2023, 01:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो