शादी से कुछ देर पहले भाभी ने खोला देवर का राज, लंबे समय से था रिश्ता

उत्तर प्रदेश के संभल जिले के एक गांव में एक शादी समारोह में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब दूल्हे की भाभी रस्में शुरू होने से कुछ देर पहले पहुंची और उस पर कई सालों से उसके साथ संबंध रखने का आरोप लगाया.

JBT Desk
JBT Desk

उत्तर प्रदेश के संभल जिले के एक गांव में एक शादी समारोह में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब दूल्हे की भाभी रस्में शुरू होने से कुछ देर पहले पहुंची और उस पर कई सालों से उसके साथ संबंध रखने का आरोप लगाया. शुरुआत में दुल्हन के परिवार ने बारात का स्वागत किया. हालांकि, उत्सव का माहौल जल्द ही खराब हो गया, जब दूल्हे की भाभी पुलिस अधिकारियों के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंची. उसने यह आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया कि दूल्हा उसके साथ लंबे समय से रिश्ते में है और उसे उससे शादी करनी चाहिए.

राज खुलते ही समारोह रुका

भाभी के आरोपों से वहां मौजूद मेहमानों में हड़कंप मच गया. वह हैरान दुल्हन के सामने कथित रिश्ते का खुलासा करने के लिए आगे बढ़ी, जो अपने हाथों पर मेहंदी से सजी हुई बैठी थी. हंगामे के कारण पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा और उन्होंने दूल्हे को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया. दुल्हन को शादी का इंतजार करना पड़ा, जबकि बारात को खाली हाथ लौटना पड़ा. इस घटना ने संबंधित परिवारों पर गहरा दुख जताया है.

पंचायत सदस्य पुलिस थाने पहुंचे

देर रात तक मामले को सुलझाने की कोशिशें जारी रहीं, स्थानीय पंचायत (बुजुर्गों की परिषद) के सदस्य पुलिस थाने पहुंचे. अभी तक कोई स्पष्ट समाधान नहीं निकला है. बताया जाता है कि दूल्हे की भाभी अपने बात पर कायम है और दूल्हे से खुद ही शादी करने पर जोर दे रही है. स्थानीय पुलिस स्टेशन के प्रभारी कोतवाल संजीव बलियान ने पुष्टि की कि भाभी की शिकायत के आधार पर दूल्हे को हिरासत में लिया गया है. उन्होंने कहा कि आगे की कार्रवाई औपचारिक शिकायत की प्रकृति पर निर्भर करेगी.

calender
23 May 2024, 08:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो