अब दंगा करने वालों को उल्टा लटकाकर नीचे मिर्च का... रैली में बोले CM योगी

UP News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने 12 अप्रैल को राज्य के सहारनपुर और कैराना में चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बिना नाम लिए माफिया अतीक अहमद का जिक्र किया है.

JBT Desk
JBT Desk

UP News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने 12 अप्रैल को राज्य के सहारनपुर और कैराना में चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बिना नाम लिए माफिया अतीक अहमद का जिक्र किया है. उन्होंने कहा कि यूपी के प्रयागराज जिले में एक माफिया पिछली जाति के व्यक्ति की हत्या करने वाला कैसे लोगों की सपत्ति जमा कर लेता था लेकिन हमने एक माफिया की कब्जाई प्रॉपर्टी को जब्त करके उसपर गरीबों के लिए मकान बना दिए. 

सीएम योगी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि लोगों ने उस समय मुझसे एक कहा था कि ये बहुत बड़ा माफिया है. तब मैंने भी उनसे कहा कि देखता हूं कितना बड़ा माफिया है ये तो समय ही बताएंगा. फिलहाल तो माफिया की अवैध जमीन को जब्त कर उसे गरीबों के लिए मकान भी देने है. 

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अब दंगा, कर्फ्यू और भय नहीं है. सहारनपुर अब विकास की यात्रा से जुड़ा है. पिछली सरकार की दंगा पॉलिसी में सहारनपुर फंसा हुआ था. किसान आत्महत्या करने को मजबूर था. बेटियां सुरक्षित नहीं थी.  युवा पलायन कर रहे थे. जो दंगा करेगा, बाप-दादा की जमीन जब्त कर देंगे. जमीन जब्त कर गरीबों में बांट देंगे. प्रयागराज के माफिया की जमीन पर घर बना दिया। दंगा करने वालों को उल्टा लटका दिया जाता है. उल्टा लटकाकर नीचे मिर्च का छौंका लगा देते हैं.

calender
12 April 2024, 05:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो