UP Politics: आचार्य प्रमोद कृष्णम का पोस्ट, राहुल गांधी को टैग कर लिखा,

UP Politics: कांग्रेस पार्टी ने आचार्य प्रमोद कृष्णम को पार्टी से अलग कर दिया है, जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर अपनी बात रखी है.

calender
11 February 2024, 01:40 PM IST

हाइलाइट

  • सीएम योगी आदित्यनाथ, अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात करके दिया था आने का न्योता.
  • रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के दौरान भी आचार्य अपने बयान से खूब चर्चा में रहे थे.

UP Politics: कांग्रेस पार्टी ने बीते दिन यानी शनिवार को आचार्य प्रमोद कृष्णम को अपनी पार्टी से बाहर कर दिया है. कांग्रेस से अलग होने के बाद आचार्य ने अपनी बात रखी है. दरअसल उन्होंने पोस्ट के माध्यम से बताया कि, राम और “राष्ट्र” पर समझौता नहीं किया जा सकता.

कांग्रेस ने किया पार्टी से निष्कासित

कांग्रेस पार्टी ने बीते दिन आचार्य प्रमोद कृष्णम को पार्टी से निष्कासित कर दिया है. जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला है. दरअसल शेयर पोस्ट में उन्होंने कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को टैग करके लिखा कि, राम और “राष्ट्र” पर समझौता नहीं किया जा सकता. 

कुमार विश्वास ने भी रखी अपनी बात

आचार्य प्रमोद कृष्णम के किए गए पोस्ट के ऊपर कुमार विश्वास ने भी तंज कसा है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर लिखकर कांग्रेस पार्टी को राम को प्यार न करने वाला कहा है. दरअसल कुमार ने तुलसीदास की पंक्तियां के माध्यम से अपनी बात रखी है. 

के. सी वेणुगोपाल का बयान

वहीं कांग्रेस पार्टी के महासचिव के.सी वेणुगोपाल ने एक बयान दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि, अनुशासनहीनता के साथ हर बार पार्टी के लिए विरोधी टिप्पणी करने को लेकर पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रमोद कृष्णम को तत्काल उनकी जिम्मेदारी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है. साथ ही उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रस्ताव को पास कर दिया है. 

आचार्य ने की पीएम से मुलाकात

दरअसल आचार्य प्रमोद कृष्णम ने हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी से औपचारिक मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने श्री कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह का हिस्सा बनने के लिए पीएम को न्योता दिया था. हालांकि वह कांग्रेस से कम और अपने अधिकारिक विचारों से ज्यादा पहचाने जाते हैं.

जबकि इससे पहले उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ, अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात करके आने का न्योता था. इतना ही नहीं रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के दौरान भी आचार्य अपने बयान से खूब चर्चा में रहे थे. वहीं पार्टी से बाहर आने के बाद भी आचार्य प्रमोद कृष्णम पार्टी की अलोचना करते नजर आ रहे हैं. 

calender
11 February 2024, 12:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो