UP Politics: घोसी उपचुनाव नतीजे के बाद ओपी राजभर को लेकर बयानबाजी तेज, शिवपाल ने दिया बड़ा बयान

UP Politics: ओम प्रकाश राजभर पर समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव ने कहा कि, ''पूरा प्रदेश ओम प्रकाश राजभर के बारे में जानता है. ओम प्रकाश राजभर और संजय निषाद  को समाजवादी पार्टी का स्टार प्रचारक माना जाना चाहिए....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

UP Politics: घोसी में हुए उपचुनाव में सपा की जीत के बाद इन दिनों उत्तर प्रदेश की राजनीति चर्चाओं में है. अब ओम प्रकाश राजभर पर शिवपाल यादव ने भी हमला बोला है. इसके पीछे का कारण है कि हाल ही में हुए घोषी में उपचुनाव की समाजवादी पार्टी को लेकर है. क्योंकि चुनाव से ठीक पहले ही ओम प्रकाश राजभर ने NDA में गठबंधन कर लिया था. जिसके बाद सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह चौहान ने भाजपा प्रत्याशी दारा सिंह चौहान को 42 हजार से अधिक वोटों से हरा दिया था. 

ओम प्रकाश राजभर पर समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव ने कहा कि, ''पूरा प्रदेश ओम प्रकाश राजभर के बारे में जानता है. ओम प्रकाश राजभर और संजय निषाद  को समाजवादी पार्टी का स्टार प्रचारक माना जाना चाहिए. वे हमें अधिक वोट हासिल करने में मदद करते हैं''. मैंने विधानसभा में मुख्यमंत्री से कहा कि उन्हें मंत्री बना दिया जाए अन्यथा वह हमारे पक्ष में आ जाएंगे.''

घोसी उपचुनाव नतीजों और 2024 चुनाव पर समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव ने कहा कि, ''जब हम चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे तो लोग समाजवादी पार्टी को वोट देना चाहते थे लेकिन प्रशासन और सरकार ने उन पर दबाव डाला. हमने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और उन्हें प्रचार शुरू करने के लिए कहा... हमने वहां प्रचार किया और जीत हासिल की. हम अपने गठबंधन को मजबूत करेंगे और 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगे और इसे भी मैनपुरी और घोसी की तरह जीतेंगे."

अगर हम बात दारा सिंह चौहान की करें तो वे पहले समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता के रूप में जाने जाते थे लेकिन उन्होंने ने भाजपा का थामन थाम लिया था जिसको लेकर अब दोनों के ऊपर जमकर बयान बाजी हो रही है. 

calender
11 September 2023, 04:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो