YSRTP: वाईएसआर तेलंगाना का कांग्रेस में हुआ विलय, YS शर्मिला बोलीं- कांग्रेस ने भारत के निर्माण की नींव रखी

YS Sharmila joined Congress: वाईएस शर्मिला ने खरगे और राहुल की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता स्वीकारने के बाद कहा कि मुझे बेहद खुशी है कि वाईएसआर तेलंगाना पार्टी आज से भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस का हिस्सा बनने जा रही है.

Sachin
Sachin

YS Sharmila joined Congress: आध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी की बहन वाईएस शर्मिला ने गुरुवार (4 जनवरी 2024) को कांग्रेस में विलय करने का ऐलान किया है. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राहुल गांधी की उपस्थिति में कांग्रेस में शामिल हुईं हैं. 

वाईएस शर्मिला कांग्रेस में हुईं शामिल 

वाईएस शर्मिला ने खरगे और राहुल की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता स्वीकारने के बाद कहा कि मुझे बेहद खुशी है कि वाईएसआर तेलंगाना पार्टी आज से भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस का हिस्सा बनने जा रही है. कांग्रेस अभी भी हमारे देश की सबसे बड़ी धर्मनिरपेक्ष पार्टी है और इसने हमेशा भारत की सच्ची संस्कृति को बरकरार रखा है और हमारे राष्ट्र की नींव का निर्माण किया है. बता दें कि वाईएस जगनमोहन रेड्डी की बहन शर्मिला बुधवार की रात को दिल्ली पहुंच गईं. यहां पर आज सुबह कांग्रेस के मुख्यालय पहुंचकर कांग्रेस में अपनी पार्टी का विलय किया है. 

राहुल गांधी बने देश के प्रधानमंत्री: शर्मिला 

शर्मिला ने आगे कहा कि मेरे पिता का सपना था कि राहुल गांधी इस देश प्रधानमंत्री बनें, मुझे खुशी है कि वो वक्त आ गया है जब मैं कांग्रेस पार्टी के लिए पूरी ताकत के साथ काम कर सकूं. उन्होंने कहा कि आज देश में हिंसा का माहौल बना हुआ है. मणिपुर जल रहा है. ईसाई धर्म के लोगों के साथ हिंसा हो रही है. अगर इस देश में सेक्युलर पार्टी सत्ता में नहीं आएगी तो देश में ऐसे वायलेंस होते रहेंगे. 

calender
04 January 2024, 12:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो