Laura Lynch: भीषण सड़क हादसे की शिकार हुई अमेरिकी केंट्री बैंड ‘डिक्सी चिक्स’ की फाउंडर मेंबर लॉरा लिंच, मौके पर हुई मौत

Laura Lynch: शनिवार को भीषण सड़क हादसे में अमेरिकी केंट्री बैंड ‘डिक्सी चिक्स’ की फाउंडर मेंबर लॉरा लिंच की मौत की शिकार हो गईं. बताया जा रहा है कि गाड़ी विपरित दिशा की ओर से तेज रफ्तार में आ रही थी. जिसकी वजह से यह घटना हुई.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • घटना पर लोगों ने जताया दुख.
  • किस समय हुई दुर्घटना?

Laura Lynch: अमेरिका कंट्री बैंड डिक्सी चिक्स की फाउंडर मेंबर लॉरा लिंच एक हादसे की शिकार हो गई है. हादसा इतना खतरनाक था कि मौके पर ही लॉरा लिंच की मौत हो गई. लोगों का कहना है कि गाड़ी तेज रफ्तार और विपरीत दिशा की ओर से आ रही है. जिसकी वजह से भीषण सड़क हादसे की शिकार हो गईं. पुलिस ने शनिवार को कहा है कि द डिक्सी चिक्स की फाउंडर मेंबर लॉरा लिंच की टेक्सास के पल पासों में एक दुर्घटना में मौत हुई है. लॉरा लिंच की उम्र 65 वर्ष थी.

किस समय हुई दुर्घटना?

शनिवार को भीषण सड़क हादसे में लॉरा लिंच ने अपनी जान गांवा दी. पुलिस ने छानबीन के दौरान बताया कि गाड़ी  को विपरीत दिशा से ले जाया जा रहा था. जिसकी वजह से कार ने टक्कर मार दी और उनकी मौत हो गई. यह घटना शनिवार शाम करीब 5:45 मिनट पर हुई थी.

यह घटना होने के बाद ही लॉरा लिंच की मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को जानकारी दी सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पुलिस ने छानबीन करनी शुरू कर दी. 

घटना पर लोगों ने जताया दुख

लॉरा लिंच का निधन होने पर कई लोगों ने दुख जताया है.  कई लोगों ने एक बयान में कहा है कि लॉरा लिंच की मौत से हम सब दुखी हैं. बैंड ने एक बयान में कहा है कि हमने एक साथ जो समय बिताया, उसे कभी भूल नहीं पाएंगे. हम अपने दिलों में आपके लिए एक विशेष स्थान रखते हैं. इस घटना के बाद सभी लोग दुखी हैं. 

calender
24 December 2023, 07:51 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो