Pakistan Blast: क्या अपने ही पाले हुए आतंकी पाकिस्तान के लिए बन गए हैं खतरा? पाकिस्तानी मंत्री खुद कर रहे इशारा 

पाकिस्तान में जोरदार धमाका होने के बाद माहौल आतंकित हो गया तो इस बात की चर्चा और तेज हो गई कि क्या पाकिस्तान के पाले आतंकी उसके लिए ही खतरा बन चुके हैं. 

Akshay Singh
Akshay Singh

मुल्क बनने के बाद से ही पाकिस्तान किस प्रकार से आतंक को अपने घर में पनाह देता आया है ये किसी से छिपा नहीं है. समय-समय पर दुनिया के कई देश पाकिस्तान की शराफत का नकाब उतारते आए हैं. 

रविवार को जब पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में जब एक जोरदार धमाका होने के बाद माहौल आतंकित हो गया तो इस बात की चर्चा और तेज हो गई कि क्या पाकिस्तान के पाले आतंकी उसके लिए ही खतरा बन चुके हैं. 

पाकिस्तान के विदेश मंत्री और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने भी इसी बात को कहा. उन्होने कहा कि प्रांतीय सरकारों को आतंकवादियों के मददगारों को न्याय के कटघरे में लाना चाहिए. जरदारी ने ये तक कह दिया कि आतंकवाद के षड्यंत्रकारियों को खत्म करने की जरूरत है. 

जमात-ए-इस्लामी के अमीर सिराजुल हक ने भी आतंकवाद पर टिप्पड़ी की और कहा की विस्फोट की तत्काल जांत की जाए. हालांकि, अभी ये स्पष्ट नहीं हुआ है कि ये धमाका किसने कराया था लेकन आतंकवाद को पालने वाले देश के नेता-मंत्री ही अब इस पर कार्यावाई की मांग कर रहे हैं. 

देखना होगा कि अपनी आदत से कभी बाज न आने वाला पाकिस्तान इस विस्फोट के बाद क्या एक्शन लेता है. आतंकवाद को लेकर उसका आगे का रुख क्या होगा ये तो भविष्य ही बताएगा. 

calender
30 July 2023, 11:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो