UAE के दो दिवसीय दौरे पर पीएम मोदी का हुआ शानदार स्वागत, ऐतिहासिक और गहरे संबंधों को मिलेगा बढ़ावा

PM Modi Qatar Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन दौरे पर यूएई पहुंच गए हैं, इस दौरान उनका भारतीयों ने शानदार स्वागत किया और इसके लिए पीएम मोदी ने लोगों को धन्यवाद दिया.

Sachin
Sachin

PM Modi Qatar Visit: संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के दो दिवसीय दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कतर पहुंच गए हैं. इस दौरान पीएम का दोहा में लोगों ने दिल खोलकर भव्य स्वागत किया. प्रधानमंत्री मोदी ने कतर के के अमीर शेख तमीम बिन हमद अल थानी के मुलाकात कर द्विपक्षीय बैठक भी की. 

दोहा में भारतीयों ने असाधारण स्वागत किया: PM 

दोहा पहुंचने के बाद पीएम मोदी का भारतीयों ने जमकर स्वागत किया, प्रधानमंत्री ने अपने आधिकारिक एक्स पर लिखा कि दोहा में असाधारण स्वागत! प्रवासी भारतीयों का आभारी हूं. इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने कतर के प्रधानमंत्री व विदेश मंत्री मुहम्मद बिन अब्दुल रहमान अल थानी से द्विपक्षीय वार्ती की. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री शेख मोहम्मद बिन अब्दुल रहमान अल थानी के साथ ऐतिहासिक मुलाकात हुई और देश-दुनिया के कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा हुई. 

ऐतिहासिक और गहरे संबंधों को मिलेगा बढ़ावा 

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रणधीर जायसवाल ने अपने आधिकारिक एक्स पर लिखा कि कतर के साथ ऐतिहासिक और गहरे संबंधों को मजबूत करने के लिए पीएम मोदी पहुंच गए हैं. कतर के विदेश मंत्री सोल्तान बिन साद अल-मुरैखी ने एयरपोर्ट पर पीएम का गर्म जोशी के स्वागत है. उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री का यह दौरा भारत और कतर के बीच गहरे संबंधों को बढ़ावा देगा. 

 

calender
15 February 2024, 06:25 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो