X Down: दुनियाभर में X हुआ डाउन, लोगों को सर्च करने से लेकर पोस्ट डालने में आ रही है परेशानी

X Down: सोशल साइट एक्स पर जब यूजर्स लॉगिन कर रहे हैं या अपनी कोई पोस्ट शेयर कर रहे थे वहां पर सिर्फ ब्लैंक दिखाई दे रहा है.

Sachin
Sachin

X Down: माइक्रोब्लॉगिंग सोशल साइट X डाउन हो गया है, अब यूजर्स को पोस्ट करना, किसी की पोस्ट देखना और अपनी प्रोफाइल देखने से लेकर कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. जब यूजर्स एक्स ओपन कर रहे हैं तो उन्हें सिर्फ ब्लैंक दिखाई दे रहा है. कोई पोस्ट दिखाई नहीं दे रही है. जब इसकी पूरी साइट देखी गई तो किसी पर कोई पेज ओपन नहीं हो रहा है. यह प्रॉब्लम पहली बार ही नहीं हुई है, ऐसा पहले भी कई बार हो चुका है. 

Twitter Down
Twitter Down

इतने बजे हुआ ट्विटर डाउन 

पेज ब्लैंक के बीच अब सोशल मीडिया पर TwitterDown से ट्रेंड करने लगा है, इस पर अब  4,689 लोगों ने पोस्ट भी किया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ट्विटर पर करीब सुबह 10:30 बजे से डाउन हुआ है. तभी से यूजर्स इस पर लगातार पोस्ट डाल रहे हैं. साथ ही खबर लिखने तक एक्स डाउन ही चल रहा है. करीब 64 फीसदी लोगों ने ऐप और 30 फीसदी लोगों ने वेबसाइट पर इसकी रिपोर्ट की है.  

पहले भी हुईं ऐसी दिक्कतें

बता दें कि यह पहली बार नहीं हुआ है जब एक्स डाउन हुआ है, इससे पहले मार्च में भी दिक्कतों को देखा गया था. जब एक्स पर ब्लैंक दिखाई देने लगा था. लोगों ने इसके खिलाफ रिपोर्ट भी की थी. इसका लिंक तक ढंग से रिफ्रेस नहीं हो पा रहा था. यहां तक यूजर्स अपनी टाइम लाइन तक नहीं देख पा रहे थे. ऐसा ही अब भी देखा जा रहा है जब यूजर्स अपने प्रोफाइल पर पोस्ट नहीं देख पा रहे हैं. कोई अपडेट पोस्ट भी दिखाई नहीं दे रहा है. 

calender
21 December 2023, 11:56 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो