चांदी का छल्ला धारण करें...दूर होगी जीवन की निराशा

यदि आप जीवन से निराश हो चुके है तो ऐसे लोगों के लिए एक छोटा सा उपाय यहां बताया जा रहा है जिसे आजमाने से निश्चित ही न केवल जीवन में छाई निराशा दूर होगी वहीं आपको अपनी मेहनत का भी फल अवश्य ही मिलने लगेगा।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

यदि आप जीवन से निराश हो चुके है तो ऐसे लोगों के लिए एक छोटा सा उपाय यहां बताया जा रहा है जिसे आजमाने से निश्चित ही न केवल जीवन में छाई निराशा दूर होगी वहीं आपको अपनी मेहनत का भी फल अवश्य ही मिलने लगेगा। यह उपाय है चांदी का एक छल्ला, जिसे शुभ मुहूर्त में आपको धारण करना होगा।

लाल किताब में इस बात का उल्लेख मिलता है कि चांदी सुख समृद्धि का प्रतीक होती है। जो लोग इसे किसी न किसी रूप से धारण करते है उन्हें समृद्धि मिलती ही है। हालांकि केवल चांदी का छल्ला पहनने से किसी तरह का नुकसान नहीं होता है लेकिन इसे कैसे और किस तरह से पहनना है उस पर जरूर ध्यान देना चाहिए।इस बात का विशेष रूप से ध्यान रखना होगा कि यदि आप चांदी का छल्ला पहन रहे है तो इसमें जोड़ नहीं होना चाहिए। छल्ला लड़कियों को बांए हाथ में और लड़कों को दाएं हाथ में ही धारण करना चाहिए। यदि किसी की जन्म कुंडली में चंद्र कमजोर है तो भी चांदी का छल्ला फायदा ही देता है। चंद्र मजबूत होने से शुक्र मजबूत होता है और शुक्र से बुध ग्रह की मजबूती होती है। यदि आपकी कुंडली में राहु दोष है तो चांदी का छल्ला इस तरह का दोष भी शांत करता है और मन को शांति मिलती है।

calender
02 July 2022, 05:53 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो