जोश हेज़लवुड ने इस भारतीय बल्लेबाज को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, बोले- उसे आउट करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है

हेजलवुड का कहना है कि चेतेश्वर पुजारा को गेंदबाजी करना काफी कठिन होता है और उनका विकेट लेकर गेंदबाज काफी रोमांचित महसूस करते हैं। बता दें कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया का सामना होगा।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई टीम के गेंदबाज जोश हेजलवुड ने चौंकाने वाला एक बड़ा खुलासा किया है। जोश हेजलवुड का यह कहना है कि भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को गेंदबाजी करना काफी मुश्किल होता है और गेंदबाज पुजारा का विकेट लेने के बाद काफी रोमांचित महसूस करते हैं। आपको बता दें कि WTC फाइनल (विश्व टेस्ट चैंपियनशिप) में भारत और ऑस्ट्रेलिया का सामना होना है।

यह फाइनल मुकाबला ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा। जोश हेजलवुड ने मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पॉडकास्ट में कहा कि, "गेंदबाजों के लिए चेतेश्वर पुजारा का विकेट काफी रोमांचित करने वाला है। पुजारा को आउट करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। इतने साल में पुजारा को गेंदबाजी करने का मैने पूरा मजा लिया है, वह एक बेहतरीन बल्लेबाज है और हमेशा आस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के निशाने पर रहता है।'

चेतेश्वर पुजारा बॉर्डर- गावस्कर ट्रॉफी में कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाए -

बता दें कि चेतेश्वर पुजारा ने हाल ही में टेस्ट मैचों का शतक पूरा किया है, हालांकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्राफी के चार मुकाबलों में पुजारा बड़ा स्कोर नहीं कर पाए थे। फिर भी उनका योगदान उल्लेखनीय रहा, 35 वर्षीय चेतेश्वर पुजारा टेस्ट क्रिकेट में 102 मैचों में 19 शतक और 35 अर्धशतक की मदद से 7000 से ज्यादा रन बना चुके हैं।

IPL 2023 में स्टीव स्मिथ करेंगे कमेंट्री -

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया टीम के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ इस साल IPL 2023 में कमेंट्री करते नजर आएंगे। स्टीव स्मिथ इस बार IPL नीलामी का हिस्सा नहीं रहे थे। स्मिथ ने पूर्व में कई IPL टीमों के लिए खेला है। वहीं स्टीव स्मिथ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए यह जानकारी दी थी।

स्मिथ ने कहा था कि वह IPL के साथ जुड़ेंगे, लेकिन उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया था कि वह किस भूमिका में इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का हिस्सा होंगे। सूत्रों के अनुसार स्मिथ IPL की टीवी प्रसारणकर्ता स्टार स्पो‌र्ट्स के विशेषज्ञ पैनल में सम्मिलित होंगे और मैच के दौरान कमेंट्री करते हुए नजर आएंगे।

calender
29 March 2023, 01:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो