रोहित शर्मा ने खोला राज आखिर सिराज, जडेजा और अश्विन से क्यों है परेशान?

मैच के बाद इंटरव्यू देते हुए टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने मोहम्मद सिराज, रवींद्र जडेजा और आर अश्विन को लेकर एक बड़ा राज खोला उन्होंने बताया कि क्यों वे आखिरी इन तीनों से परेशान है। मैच के बाद रोहित ने इरफान पठान के साथ बातचीत करते हुए बताया कि, "सभी गेंदबाज किसी ना किसी रिकॉर्ड के करीब होते हैं।

Vishal Rana
Vishal Rana

साल 2023 की पहली टेस्ट सीरीज का आगाज भारतीय टीम ने बड़े ही शानदार तरीके से किया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच नागपुर में खेला गया। जिसको भारतीय टीम ने एक पारी और 132 रनों से जीतकर सीरीज में धमाकेदार शुरुआत की है। यह सीरीज भारतीय टीम के लिए बेहद खास है और इस सीरीज को जीतना भी टीम इंडिया के लिए काफी अहम है। दरअसल विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाने के लिए टीम इंडिया को यह सीरीज 3-0 या 3-1 से जीतनी ही होगी।

पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार शतक लगाया था तो वहीं गेंदबाजी में जडेजा और अश्विन की जोड़ी ने कमाल का प्रदर्शन किया। पहली पारी में जडेजा ने गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट हासिल किए तो वहीं दूसरी पारी में अश्विन ने 5 विकेट हासिल किए। जिसके चलते टीम इंडिया ने एक पारी और 132 रनों से बड़ी जीत हासिल की है।

वहीं मैच के बाद इंटरव्यू देते हुए टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने मोहम्मद सिराज, रवींद्र जडेजा और आर अश्विन को लेकर एक बड़ा राज खोला उन्होंने बताया कि क्यों वे आखिरी इन तीनों से परेशान है। मैच के बाद रोहित ने इरफान पठान के साथ बातचीत करते हुए बताया कि, "सभी गेंदबाज किसी ना किसी रिकॉर्ड के करीब होते हैं। हर दिन कोई न कोई रिकॉर्ड बनता है कोई मैच में 5 विकेट ले रहा है तो कोई 250 या फिर 450 विकेट अपने करियर के पूरे करता है।"

आगे रोहित ने बताया कि, "मैं सच में इस बारे में कुछ भी नहीं जानता हूं। वो सभी इस बारे में मुझे बताते हैं और मुझसे गेंदबाजी करने के लिए गेंद मांगते हैं कि मैं इस रिकॉर्ड के करीब हूं। इन गेंदबाजों को गेंदबाजी करने से रोकना काफी मुश्किल हो जाता है। तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के अलावा रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा लगातार उनसे गेंदबाजी करने के लिए गेंद मांगते रहते हैं।"

calender
12 February 2023, 01:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो