IND vs AFG: भारत के सामने अफगानिस्तान बनेगा चुनौती, जानें कैसे देखें फ्री में लाइव स्ट्रीमिंग... दोनों टीमों की प्लेइंग-11

विश्व कप में भारतीय टीम अपने दूसरे मुकाबले में अफगानिस्तान से आज टकरान वाली है, इस मैच में जहां भारत अपनी जीत की क्रमबद्ध तरीके से जारी रखेगा तो वहीं, अफगानिस्तानी अपनी पहली जीत की तलाश में मैदान में उतरेगा.

Sachin
Sachin

World Cup 2023: विश्व कप में टीम इंडिया अपना दूसरा मुकाबला अफगानिस्तान के खिलाफ खेलने जा रही है, दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला आज (11 अक्टूबर) को होगा. भारतीय टीम की निगाहें जीत के क्रम को आगे बढ़ाएगी और अफगानिस्तान भारत के खिलाफ जीत के साथ खाता खोलने की कोशिश करेगी. पाकिस्तान के खिलाफ खेलने से इंडिया इस मुकाबले को खेलना चाहेगा. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम की जीत के बाद हौसले बुलंद हैं. 

अपने होम ग्राउंड में कमाल दिखाएंगे कोहली 

विराट कोहली के लिए यह मुकाबला अहम होने वाला है, क्योंकि नाम पर बने पवेलियन में जब बैटिंग कर रहे होंगे तो उनकी यादा ताजा होंगी. तो वहीं, अफगानिस्तानी टीम को समर्थन करने वाले फैंस की भी कोई कमी नहीं होगी. यहां पर प्रवासी अफगानी की बड़ी संख्या भारत की राजधानी को अपना घर मानती है. कुल मिलाकर यह है कि आज बल्ले और गेंद के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा. बता दें कि भारत और अफगानिस्तान के बीच फ्री में लाइव मैच डिज्नी+हॉटस्टार, दूरदर्शन स्पोर्ट्स और स्टार स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं. 

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

इंडिया

रोहित शर्मा (C), ईशान किशन, विराट कोहली, केएल राहुल (WK), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, रविचंद्रन अश्विन/मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह. 

अफगानिस्तान: 

रहमानुल्लाह गुरबाज (WK), इब्राहिम जादरान, रहमत शाह, हशमतुल्लाह शाहिदी (C), नजीबुल्लाह जादरान, मोहम्मद नबी,  राशिद खान, मुजीब उर रहमान, अजमतुल्ला उमरजई, फजलहक फारूकी और नवीन उल हक. 

calender
11 October 2023, 08:50 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो